लॉकडाउन : नाबालिक ने 13 वर्षीय लड़की का रेप कर अपने घर के बक्से में किया था कैद, पुलिस ने किया बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लॉकडाउन : नाबालिक ने 13 वर्षीय लड़की का रेप कर अपने घर के बक्से में किया था कैद, पुलिस ने किया बरामद




लॉकडाउन : नाबालिक ने 13 वर्षीय लड़की का रेप कर अपने घर के बक्से में किया था कैद, पुलिस ने किया बरामद


ग्वालियर। 

कोरोना जैसे महामारी से निपटने के लिए पूरा भारत के साथ साथ ग्वालियर भी लॉक डाउन है। इसी का फायदा उठाकर दो दिन पहले पड़ोसी ने नाबालिक लड़की को डरा धमकाकर रेप किया और उसे अपने ही घर मे कैद कर लिया था। लापता हुई 13 वर्षीय छात्रा को गिरवाई थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बरामद कर लिया है। छात्रा को पुलिस ने पड़ोसी के घर में बक्से से बरामद किया है। आरोपी ने बहन को बदनाम करने की धमकी देकर छात्रा को बुलाया था और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया था। चौंकाने वाली बात यह है कि रेप की वारदात करने वाला आरोपी भी नाबालिग है। गिरवाई थाना क्षेत्र के सिद्ध बाबा पहाड़ी निवासी निवासी 13 वर्षीय छात्रा शनिवार को रात करीब तीन बजे घर से लापता हो गई। छात्रा के लापता होने का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा की तलाश शुरू की और आस-पास लगे कैमरे चेक किए, लेकिन छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला।


         थाना प्रभारी गिरवाई शत्रुघन मिश्रा ने बताया कि लॉकडाउन में छात्रा के लापता होने और इलाके से बाहर जाने वाले कैमरों में छात्रा के फुटेज भी खंगाली जिससे फुटेज नहीं मिलने पर पुलिस का मानना था कि छात्रा आस-पास ही होगी। इसके बाद पूछताछ की तो पास ही रहने वाले नाबालिग पर शंका हुई और उससे पूछताछ की तो वह इधर-उधर की बात बता कर टहलाता रहा, लेकिन हर बार उसका बयान बदलने पर शंका हुई और थोड़ी कड़ाई की तो उसने बताया कि छात्रा उसके घर पर है। इसका पता चलते ही पुलिस उसे लेकर घर पहुंची और बक्से में बंद छात्रा को मुक्त कराया।

जान से मारने की धमकी देकर किया था रेप:


छात्रा ने बताया कि आरोपी से उसकी मित्रता थी और उनके बीच बातचीत होती थी। आरोपी ने उसे मिलने बुलाया और ना आने पर उसकी बहन को बदनाम करने की धमकी दी। डर कर वह आरोपी के पास पहुंची तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया और उसे बक्से में बंद कर दिया। पुलिस ने छात्रा के बयानों के बाद आरोपी किशोर पर दुष्कर्म, अपहरण और धमकाने का मामला दर्ज कर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है कि उसके साथ अन्य कोई वारदात में शामिल तो नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ