कांग्रेस महामंत्री को एसडीएम ने की अभद्र टिप्पडी,188धारा लगाकर जेल भेजवाने की दी धमकी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस महामंत्री को एसडीएम ने की अभद्र टिप्पडी,188धारा लगाकर जेल भेजवाने की दी धमकी




कांग्रेस महामंत्री को एसडीएम ने की अभद्र टिप्पडी,188धारा लगाकर जेल भेजवाने की दी धमकी


सीधी जिले के कुसमी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के संघर्षशील महामंत्री आनंद सिंह ददुआ जो कि रेत श्रमिकों को काम दिए जाने को लेकर काफी दिनों से प्रयासरत हैं। लेकिन ठेकेदार और उनके गुर्गे लगातार मशीनो से काम करवा रहे है।एवं किसानो को  धमकी दे रहे है। जिस मामले पर गंभीरता दिखाते हुए आनंद सिंह ददुआ महामंत्री के द्वारा 28 अक्टूबर को धरना प्रदर्शन करने की जानकारी जिला प्रशासन को दी जा चुकी थी और अब प्रतिलिपि  देन मझौली एसडीएम कोर्ट में पहुंचे हुए थे। जहां मझौली के एसडीएम ए एस राजावत के द्वारा अभद्र टिप्पणी कर अपमानित किया गया है एवं धारा 188 लगाकर अंदर करवानेक्षकी बात एसडीएम ने कही है। आपको बताते चलें कि मजदूरो के हक को दिलाने वाले 
नेताओ के साथ यदि प्रशासनिक अधिकारी एसडीएम  धारा 188 लगाकर पुलिस से अंदर करा देने की बात करते है तो साफ जाहिर हो गया है अधिकारी रेत माफियाओ से मिले होगे।ऐसे मे जब प्रशासनिक अधिकारी ही गुंडागर्दी पर उतारू हो जाएंगे तो फिर क्षेत्र और क्षेत्रीय जनता को कैसे हैण्डल कर पायेगे।
समपूर्ण सूचना महामंत्री आनंद सिंह ददुआ के द्वारा जिला कलेक्टर को आज सौंप दी गई है देखना दिलचस्प होगा कि मामले पर कलेक्टर सीधी क्या फैसला लेते है|वही महामंत्री का कहना है कि मजदूरो के लिये यदि जेल जाना पडेगा तो आज ही जेल भेज दिया जाय लेकिन उनके हक के लिये क्षेत्र का एक एक मजदूर नेता बनकर सामनज आयेगा कितनो को एस डीएम जेल भेजेगे।फोने के माध्यम से आनंद सिहं ददुआ ने बताया है कि अब निधिपुरी रेत खदान के पास आमरण अन्शन वो करेगे,शायद एसडीएम मझौली के अभ्द्र टिप्पडी की जानकारी वो वरिष्ठ काग्रेसियो को भी दे दिये है ऐसा समझ आता है कि पार्टी लेवल से आन्दोलन अब होकर ही रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ