दबंगो ने नाबालिक लड़की का अपहरण कर किये गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दबंगो ने नाबालिक लड़की का अपहरण कर किये गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल



दबंगो ने नाबालिक लड़की का अपहरण कर किये गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल



 नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। दबंगों ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर न सिर्फ गैंग रेप किया बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद पीड़िता के भाई ने एफआईआर दर्ज कराई है। 
मामला जोधपुर संभाग के सरहदी जिले अंतर्गत बाड़मेर के शिव थाना क्षेत्र से जुड़े गांव का है जहां नाबालिक बालिका से गैंग रेप का मामला सामने आया है। बदमाशो द्वारा युवती को उठाकर लेजाने के बाद झाड़ियों में उसके साथ बारी बारी से गलत काम किया और उसका वीडियो भी बनाया। इतना ही नहीं पीड़िता को रेप के बाद धमकाया भी गया है। वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद पीड़िता के भाई की रिपोर्ट के आधार पर शिव थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट एवं आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पुलिस के अनुसार मामले में पीड़िता के भाई ने वीडियो के वायरल होने बाद इस मामले में रिपोर्ट दी है, जिसमें उसने अपने ही गांव के दो युवकों सूर्यभान सिंह और महेंद्र सिंह पर उसकी बहन का अपहरण कर घर से दूर बबूल की झाड़ियों में ले जाकर बारी बारी से रेप करने की रिपोर्ट दी है।रिपोर्ट में उसने अश्लील फोटो व वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है। वीडियो और फोटो के वायरल होने पर पीड़िता के परिवार को घटना के बारे में जानकारी मिली।

अपनी पीड़ित बहन के साथ शिव थाना पहुचे उसके भाई ने दबंगो पर घटना की जानकारी किसी को भी देने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी का भी जिक्र किया है।पुलिस ने दोनों व्यक्तियों के खिलाफ दुष्कर्म कर अश्लील फोटो वायरल करने का मामला पोक्सो की धाराओं में दर्ज किया है।पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है। बाड़मेर पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद मामले में अनुसंधान कर रहे हैं।

पीड़िता के भाई ने शिव थाने में मामला दर्ज करवाया है जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट 67, 67बी आईटी एक्ट व अन्य संबधित धाराओं में मामला दर्ज किया है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।: महावीर प्रसाद, पुलिस उपाधीक्षक, बाड़मेर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ