Hero Electric Scooters: देखिये हीरो के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लिस्ट, जानें price लिस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Hero Electric Scooters: देखिये हीरो के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लिस्ट, जानें price लिस्ट



Hero Electric Scooters: देखिये हीरो के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लिस्ट, जानें price लिस्ट


भारतीय इलेक्ट्रिक दोपहिया बाजार की दिग्गज कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने लोगों के लिए मीडियम रेंज की कीमत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के भी कई शानदार मॉडल बाजार में उतारे हैं. जिनमे शानदार लुक के साथ-साथ सभी जरूरी फीचर्स भी मौजूद हैं. साथ ही बैटरी रेंज के मामले में भी बेहतरीन हैं. इन मॉडल्स में आट्रिया सीरीज से लेकर ऑप्टिमा, फोटोन, एडी, एनवाईएक्स और फ्लैश के सभी मॉडल्स शामिल हैं. इन स्कूटर्स की कीमत लगभग 60,000 रुपये से शुरू होकर लगभग 80,000 रुपये तक जाती है. आइये जानते हैं हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमत और बैटरी रेंज के बारे में...

दोपहिया बाजार में हीरो इलेक्ट्रिक के सबसे ज्यादा बिकने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा जिसकी शुरुआती कीमत 62,190 रुपये से 77,490 रुपये है. इसे एक बार चार्ज करने पर 140 km तक की बैटरी रेंज मिलती है. साथ ही इसकी टॉप-स्पीड 45 kmph है. वहीं हीरो इलेक्ट्रिक फोटोन स्कूटर की कीमत  80,790 रुपये है और ये स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 108 km तक की बैटरी रेंज देता है. इसकी मैक्सिमम स्पीड टॉप-स्पीड 45 kmph है. अब बात करते हैं हीरो इलेक्ट्रिक एनवाईएक्स की इसकी कीमत 77,540 रुपये है. ये स्कूटर सिंगल चार्ज पर 165 km तक की बैटरी रेंज देता है. और इसकी टॉप-स्पीड 42 kmph है.

हीरो इलेक्ट्रिक के कम कीमत वाले स्कूटरों की लिस्ट में हीरो इलेक्ट्रिक फ़्लैश एक अच्छा ऑप्शन है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 59,640 रुपये है. एक बार चार्ज करने पर इस स्कूटर की बैटरी रेंज 85 km की है. और इसकी टॉप-स्पीड 25 kmph है. इसके बाद हीरो इलेक्ट्रिक एड्डी भी अच्छा विकल्प है. इस इलेक्ट्रिक की स्कूटर कीमत 72,000 रुपये है. इसकी बैटरी रेंज 85 km और इसकी टॉप-स्पीड 25 kmph है. इसके बाद नंबर है हीरो इलेक्ट्रिक आट्रिया का इसकी कीमत 71,690 रुपये है, ये स्कूटर सिंगल चार्ज पर 85 km तक की बैटरी रेंज देता है. इसकी टॉप-स्पीड 25 kmph है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ