MP News: भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का दामन, जानिए क्यों थे नाराज

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का दामन, जानिए क्यों थे नाराज



MP News: भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का दामन, जानिए क्यों थे नाराज


पन्ना। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे नेताओं के पाला बदलने का सिलसिला भी तेजी से जारी है. आए दिन भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों में नेताओं की अदला-बदली हो रही है. आज सोमवार को पन्ना जिले के गुन्नौर के पूर्व भाजपा विधायक महेंद्र बागरी ने कांग्रेस का दामन धाम लिया. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई और माला पहनाकर स्वागत किया.

टिकट को लेकर नाराज महेंद्र बागरी: 

गुन्नौर के पूर्व भाजपा विधायक महेंद्र बागरी पन्ना कांग्रेस जिलाध्यक्ष शिवजीत सिंह भैया राजा के साथ भोपाल पहुंचे और कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. बता दें कि भाजपा की तरफ से विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची में गुनौर सीट से पार्टी उम्मीदवार घोषित किया जा चुका है. टिकिट न मिलने से महेंद्र बागरी पार्टी से नाराज है, जिसके चलते उन्हें भाजपा से इस्तीफा दे दिया. भाजपा द्वारा राजेश वर्मा को विधानसभा प्रत्याशी बनाया गया है.

कांग्रेस की बढ़ी ताकत: 

इससे पहले शिवपुरी जिले के कोलारस से भाजपा विधायक रहे वीरेंद्र सिंह रघुवंशी पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं. वह भोपाल में कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस में शामिल हुए. इसके अलावा बुंदेलखंड की राजनीति में अपनी अलग पहचान रखने वाले ललितपुर के बुंदेला परिवार के गुड्डू राजा बुंदेला ने भी बसपा से अपना नाता तोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया. वहीं भाजपा नेता भंवर सिंह शेखावत भी कांग्रेस में शामिल हो गए. बड़े नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी की ताकत बढ़ गई है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ