Rahul Gandhi News: राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का पेट्रोल हुआ खत्म, शहडोल में गुजारनी पड़ेगी रात

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Rahul Gandhi News: राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का पेट्रोल हुआ खत्म, शहडोल में गुजारनी पड़ेगी रात



Rahul Gandhi News: राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का पेट्रोल हुआ खत्म, शहडोल में गुजारनी पड़ेगी रात




शहडोल पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शहडोल में जनसभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी वापस जाने लगे तो उनके हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई जिस कारण से वह उड़ान नहीं भर सका।

मीडिया खबरों के मुताबिक राहुल गांधी आज रात शहडोल में भी रुकेंगे। मीडिया खबरों के मुताबिक शहडोल के सूर्या इंटरनेशनल होटल में ठहराया गया है। राहुल गांधी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। 


फ्यूल आने में देरी : 

अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बताया कि मौसम खराब है। शहडोल में पानी और ओले गिरे हैं जिस कारण से फ्यूल आने में देरी होगी। उन्होंने कहा कि खराब 
मौसम के कारण ही राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सकेगा। राहुल गांधी आज रात शहड़ोल में ही रुकेंगे। पटवारी के मुताबिक राहुल गांधी अब मंगलवार सुबह रवाना होंगे।

आपको बता दें कि यहां मंडला लोकसभा सीट के प्रत्याशी ओंकार सिंह मरकाम के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से शहडोल रवाना हुए. शहडोल में दूसरी चुनावी सभा के बाद जब राहुल गांधी की जमुई हेलीपेड पर वापसी की तैयारी चल रही थी, तब पता चला कि चॉपर में पर्याप्त मात्रा में फ्यूल नहीं है.

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि डिंडोरी जिले से चॉपर के लिए एक वाहन में फ्यूल मंगवाया गया था लेकिन वह समय पर शहडोल नहीं पहुंच सका. इसी बीच शहडोल और जबलपुर में मौसम खराब होने के कारण चॉपर के पायलट ने सुरक्षा की दृष्टि से उड़ान भरने से मना कर दिया,जहां के एयरपोर्ट में उनका विशेष विमान खड़ा था.पुलिस सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी शहडोल की सूर्या इंटरनेशनल होटल में रात्रि विश्राम करेंगे.

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बताया कि मौसम की खराबी और समय पर फ्यूल न पहुंचने के कारण चॉपर सूर्यास्त के पहले उड़ान नहीं भर सका.

इसके पहले मंडला और शहडोल संसदीय सीट पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी और आरएसएस मोदी सरकार के साथ मिलकर आदिवासियों की पहचान मिटाने में लगी हुई है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ