22 वर्षीय युवती को बंधक बनाकर दो तथाकथित दोस्तों ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

22 वर्षीय युवती को बंधक बनाकर दो तथाकथित दोस्तों ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार




22 वर्षीय युवती को बंधक बनाकर दो तथाकथित दोस्तों ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार  



इंदौर। 

मध्यप्रदेश में लगातार दुष्कर्म और बंधक बनाने की घटनाएं आए दिन आ रही हैं ऐसा ही एक मामला इंदौर जिले से है। अपने किसी काम से बैंक गई 22 साल की एक युवती का बीजलपुर और निहालपुर मुंडी में रहने वाले दो दोस्तों ने सहायता के बहाने किडनैप कर लिया। वे युवती को बाइक पर बिठाकर खुड़ैल के जंगल स्थित अपने खेत की झोपड़ी में ले गए। वहां धमकाकर दो दिन तक दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। जब हैवान आरोपी किसी काम से चले गए तो युवती जैसे-तैसे जान बचाकर सड़क पर  लिफ्ट मांगकर घर पहुंची और परिजन को पूरी आपबीती बताई।परिजनों ने  युवती को थाने ले जाकर मामला दर्ज करवाई । युवती की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियोें को गिरफ्तार कर लिया है।

राजेंंद्र नगर टीआई सुनील शर्मा के अनुसार क्षेत्र की एक युवती की शिकायत पर नीम चौक बीजलपुर में रहने वाले 24 वर्षीय कपिल पिता विष्णु बावडीवाला, निहालपुरा मुंडी निवासी 26 वर्षीय कपिल पिता भागीरथ चौधरी को गिरफ्तार किया है। युवती और उसके परिजन ने पुलिस को बताया कि वह 2 मार्च को दोपहर 3 बजे बैंक जा रही थी। रास्ते में आरोपियों ने उसे रोका और बात करने लगे। क्योंकि वह उन्हें पहले से जानती थी, इसलिए वह खड़ी होकर बात करने लगी। बातों-बातों में युवकों ने मदद के बहाने उसे बाइक पर बैठा लिए। वे उसे खुड़ैल क्षेत्र स्थित पिपलौदा गांव में अपने एक खेत पर ले गए। वहीं झोपड़ी में बंधक बना लिए,  और फिर कई बार दुष्कर्म किये। युवती के विरोध करने पर भी दोनों आरोपी नहीं माने । वह चिल्लाती रही, विरोध करती रही, लेकिन आरोपी उससे जबरदस्ती करते रहे। 

युवती ने  पुलिस में रिपोर्ट कर देने के लिए कही तो  आरोपियों ने धमकाया कि यदि ऐसा किया तो किसी को भी नहीं छोड़ेगे, पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। रातभर आरोपी भी खेत पर रहे। अगले दिन भी आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती का कहना है कि आरोपियों को लगा कि युवती किसी को कुछ नहीं कहेगी तो वे अपने काम से खेत से चले गए। तभी मौका देखकर युवती बाहर आई। उसने लिफ्ट मांगी और फिर एक बस वाले से मदद लेकर अपने घर तक पहुंची। 

उधर, घटना वाले दिन युवती के शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजन थाने पहुंचे और उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस और परिजन उसकी तलाश में जुटे थे। अगले दिन युवती घर पहुंची और उससे पूरा घटाक्रम सुनकर परिजन चौंक गए। वे युवती को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने रात को ही एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को लग रहा था कि युवती रिपोर्ट दर्ज ही नहीं करवाएगी, इसलिए वे चिंतामुक्त होकर  घूम रहे थे। पुलिस ने उन्हें पकड़ कर पूछताछ करने लगी तो आरोपियों ने पुलिस की गुमराह करने लगे। जब पुलिस ने सख्ती की तो वे टूट गए और पूरी घटना कबूल ली। उधर, घटनाक्रम की गंभीरता को देखते हुए एसपी महेशचंद्र जैन, सीएसपी पुनीत गेहलोद भी बल के साथ घटनास्थल पहुंचे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ