【 आर.बी.सिंह राज】12 लाख की सरिया समेत ट्रक लेकर खलासी फरार,चार दिन बाद भी नहीं ढूढ़ पाई सीधी पुलिस

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

【 आर.बी.सिंह राज】12 लाख की सरिया समेत ट्रक लेकर खलासी फरार,चार दिन बाद भी नहीं ढूढ़ पाई सीधी पुलिस




【 आर.बी.सिंह राज】12 लाख की सरिया समेत ट्रक लेकर खलासी फरार,चार दिन बाद भी नहीं ढूढ़ पाई सीधी पुलिस


सीधी


रायपुर छत्तीसगढ़ से सरिया लादकर आ रहा ट्रक सीधी शहर पहुंचने के पहले ही खलासी लेकर फरार हो गया है। जहां व्यापारी संघ ने पुलिस कप्तान को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की माँग की थी लेकिन 4 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस अभी तक सिर्फ खाक ही छान रही है।

क्या है पूरा मामला

बीते दो अगस्त की शाम को रायपुर छत्तीसगढ़ से चलकर सीधी आ रहा सरिया से लदा ट्रक क्रमांक एमपी 65 जीए 1288 को खलासी लेकर फरार हो गया है, बताया गया कि 12 लाख 7 हज़ार रुपये का लोहे का सरिया ट्रक में लदा हुआ था। पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती आवेदन में व्यापारी संघ अध्यक्ष लालचंद गुप्ता ने बताया कि रक्षाबंधन की छुट्टी होने के कारण एसके पेट्रोल पंप बंजारी में चालक प्रवेश यादव निवासी जोगीपहाड़ी ट्रक को खड़ा करके अगले दिन रक्षाबंधन होने के कारण अपने घर जोगीपहाड़ी चला गया था तथा गाड़ी की जिम्मेदारी डडोर ग्राम मझौली के रहने वाले खलासी राजेश सिंह गोंड़ को सौंप दी थी। 
बताया गया कि आरोपी खलासी राजेश सिंह गोंड़ 2 अगस्त को रात लगभग 9 बजे मनोज पेट्रोल पंप से डीजल क्रय करने के बाद सरिया से लदा ट्रक लेकर फरार हो गया। ट्रक में 12 लाख 7 हज़ार रुपये का यूनाइटेड स्ट्रीट ट्रेडर्स फर्म रायपुर द्वारा भेजा गया सीधी के आनंद ट्रेडर्स का सरिया लदा हुआ था। बीते 3 अगस्त को आनंद ट्रेडर्स के प्रोपराइटर भीम कामदार ने जमोडी थाना में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस अभी तक कोई भी सुराग नहीं लगा पाई है।


जीपीएस को किया डीएक्टिवेट

ट्रक मालिक दिनेश द्विवेदी द्वारा बताया गया कि उनके ट्रक में जीपीएस सिस्टम लगा हुआ था परंतु आरोपी खलासी ने ट्रक लेकर फरार होते समय इस जीपीएस को बंदकर दिया। बताया गया कि उक्त ट्रक का जीपीएस सीधी टिकरी मार्ग के बरमबाबा तक चालू था। इसके बाद खलासी द्वारा जीपीएस को बंद कर दिया गया जिसके कारण ट्रक ट्रेस नहीं हो पाया है। 

4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

वहीं पूरे मामले को 4 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। 
पीड़ित दुकानदार भीम कामदार ने स्टार समाचार को बताया कि लोहे की सरिया के पक्के बिल और बिल्टी भी उसी ट्रक में उपलब्ध हैं हालांकि उन्होंने संबंधित फर्म से इसकी बिल और बिल्टी भी मेल के माध्यम से मंगा कर पुलिस को उपलब्ध करा दी है उन्होंने कहा की ट्रक का पता बताने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा।

व्यापारी संघ ने सौंपा ज्ञापन

पूरे मामले को लेकर व्यापारी संघ के अध्यक्ष लालचंद गुप्ता ने पुलिस कप्तान को ज्ञापन सौंपकर इतने बड़े घटनाक्रम पर तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ