सीधी बस हादसा:पति - पत्नी को एक ही चिता पर दी गई मुखाग्नि

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी बस हादसा:पति - पत्नी को एक ही चिता पर दी गई मुखाग्नि



सीधी बस हादसा:पति - पत्नी को एक ही चिता पर दी गई मुखाग्नि


सीधी

बाणसागर नहर बस हादसे में कुशमी तहसील के गैवटा पंचायत के देवरी निवासी अजय पनिका (राहुल) उम्र 25 जो सीधी शहर में किराए से मकान ले कर रहा करते थे वो अपनी पत्नी तपस्या पनिका उम्र 23 को एएनम का पेपर दिलवाने सतना जा रहे। इस हादसे में दोनों पति पत्नी की जान चली गई।  
 प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस पूरी घटना की जानकारी मिलते ही परिजन रोते हुए घटना स्थल पर पहुंचे और अपने-अपने शवों की तलाश शुरू कर दी, वहीं तपस्या पनिका का शव 3 बजे मिल गया था जबकि अजय पनिका का शव 5 बजे मिल पाया, जिसके बाद पोस्टमार्टम करवाकर प्रशासन द्वारा एम्बुलेंस उपलब्ध करवाया गया और फिर दोनों शव रात्रि 10 बजे रात देवरी पहुंचा, जिससे बाद क्षेत्र एवं गांव शोक में डूब गया।

साथ जीने मरने की कसमें हुई पूरी:-

अजय की शादी तपस्या के साथ 8 माह पूर्व 28 जून 20 को हुई थी, शादी के समय साथ जीने मरने की खाई गई कसमें अंततः सच साबित हुई और दोनों ने एक साथ इस दुर्घटना में दुनिया को अलविदा कहा और साथ जीने मरने की कसमें पूरी हुईं। 
अजय पनिका एवं उनकी पत्नी तपस्या पनिका दोनों का अंतिम संस्कार बुधवार को किया गया और मुखाग्नि प्रथा के अनुसार दी गई, जिसमें पति अजय पनिका पत्नी तपस्या पनिका को एक ही चिता पर दोनों को मुखाग्नि दी गई और गांव शोक में डूब गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ