कोविड- 19 सेंटर में आग लगने से 10 लोंगो की मौत अन्य घायल, प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा....

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोविड- 19 सेंटर में आग लगने से 10 लोंगो की मौत अन्य घायल, प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा....




कोविड- 19 सेंटर में आग लगने से 10 लोंगो की मौत अन्य घायल, प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा....



आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में कोविड-19 सेंटर में आज रविवार को आग लग गई इस हादसे में अभी तक 10 लोगों की मौत की खबर है जबकि 30 लोगों को बचाया जा चुका है स्वर्णा पैलेस होटल का उपयोग कोविड-19 सेंटर के रूप में किया जा रहा था।

बताया जा रहा है कि इस कोविड सेंटर में करीब 40 लोग मौजूद थे आग लगने के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि 10 लोगों की जान चली गई है ।आग लगने के बाद मौके पर फायर टेंडर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है साथ ही लोगों को बचाने का काम भी किया गया।

इस घटना की जानकारी देते हुए जिला अधिकारी मोहम्मद इम्तियाज ने बताया यह आग सुबह करीब 5:00 बजे लगी इस जगह पर करीब 22 मरीजों का इलाज चल रहा था शुरुआती जानकारी के मुताबिक आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। हालांकि फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने घटना को लेकर दुख जताया मोदी ने ट्वीट कर कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी से बात की है हर संभव मदद की जाएगी मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने हादसे की जांच का आदेश दिया है हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों को 50 -50 लाख रुपए की सहायता दी जाएगी।

बताया जा रहा है कि आग सुबह 5:00 बजे लगी थी अचानक आग लगने की वजह से डरकर कई लोग ऊपर से कूद गए हैं जिससे बुरी तरह घायल हुए हैं कोविड़ सेंटर के बाहर के कुछ वीडियो भी आए है जिसमें लोग होटल के पीछे से खिड़की ओर लटके हुए हैं और खुद को आग और से बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

अहमदाबाद में भी हो चुकी है घटना:-

बता दें कि इससे  पहले 6 अगस्त को गुजरात के अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में आग लगने से कोवीद 19 के 8 मरीजों की मौत हो गई थी हादसा कोविड-19 के मरीजों के उपचार के लिए चिन्हित नवरंगपुर इलाके के अस्पताल में हुआ था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ