परिवार को केस में फंसाने के नाम पर ठगी, महिला ने 3 लाख लेने का एसडीओपी के ऊपर लागये गंभीर आरोप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

परिवार को केस में फंसाने के नाम पर ठगी, महिला ने 3 लाख लेने का एसडीओपी के ऊपर लागये गंभीर आरोप




परिवार को केस में फंसाने के नाम पर ठगी, महिला ने 3 लाख लेने का एसडीओपी के ऊपर लागये गंभीर आरोप

 


 सीधी।


एक और जहां पुलिस अधीक्षक आम जनता को राहत पहुंचाने एवं पुलिस की छवि सुधारने में जुटे हुए हैं तो वहीं चुरहट में पदस्थ एसडीओपी अपने कृत्यों से पुलिस विभाग की छवि धूमिल करने में लगे हैं आये दिन उनके कारनामें उजागर हो रहे हैं। शस्त्र लाससेंस के सत्यापन के नाम पर पैसे लेनें का आरोप अभी शांत नहीं हुआ था कि रामपुर नैकिन थाना के अंतर्गत ग्राम भितरी निवासी नीलम शुक्ला ने पुलिस अधीक्षक के पास एसडीओपी चुरहट द्वारा 3 लाख रूपए लेने की शिकायत की है। 
मीडिया से चर्चा करते हुए श्रीमती नीलम शुक्ला ने बताया कि 16 जुलाई को एसडीओपी चुरहट ग्राम भितरी में एक घटना के जांच में आए और उक्त प्रकरण में मेरे पति व मेंरे ससुराल पक्ष के सदस्यों को फंसाने का प्रयाश करने लगे और मेरे ससुर को अपने कार्यालय बुलाकर कहा कि 3 लाख रूपए दे दो नहीं तो हम तुम्हारे सभी परिवार के सदस्यों को मर्डर केस में फंसा देंगे। मेरे ससुर अपने बैंक खाते से दो लाख एवं मैंने अपने गहने गिरवी रखकर एक लाख एकत्र कर तीन लाख रूपए एसडीओपी चुरहट को दिया। उसके बाद भी मेरे पति को झूंठे केस पर उनके द्वारा फंसा दिया गया। एसडीओपी चुरहट मुझे व मेरे परिवार के सदस्यों पर बार-बार दबाव बना रहे थे। हम लोग विगत एक माह से काफी प्रताणित हो रहे थे। मजबूरन हमने इस बात की जानकारी पुलिस अधीक्षक सीधी को दी और मैं अपना बयान भी आज शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दर्ज करा चुकी हूं। श्रीमती नीलम शुक्ला ने बताया कि ग्राम भितरी सिगमा टोला में 28 मई को राहुल मिश्रा इतनी ज्यादा दारू पिए था कि वह खुली छत से गिर गया और उसकी मृत्यु हो गयी। मेरे पति कुलदीप शुक्ला का इस प्रकरण से कोई लेना देना नहीं था।  मृतक का पीएम रिपोर्ट व बिना किसी गवाह व साक्ष का अवलोकन किए ही मेरे पति को आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि घटना के दो माह बाद मेरे पति को सोची समझी साजिश के तहत पुलिस के द्वारा फंसाया गया है। 

मेरा पैसा वापस कराया जाए: नीलम

मीडिया से चर्चा करते हुए श्रीमती नीलम शुक्ला ने कहा कि मैंने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि झूंठे केस में फंसाने के नाम पर एसडीओपी चुरहट के द्वारा जो मेरे व मेरे ससुर से 3 लाख रूपए लिए हैं उसे वापस कराया जाए। उन्होंने कहा कि हम लोग काफी परेशान हैं। मैं अपना गहना गहन करके अपने परिवार को बचाने के लिए एसडीओपी चुरहट को पैसा दी थी।


इनका कहना है

एसडीओपी चुरहट सीजी द्विवेदी की जो भी शिकायतें है चाहे वह पत्रकार बंधुओं को झूठे केस में फंसाने की शिकायत हो या फिर महिला के द्वारा 3 लाख रूपये लेने की बात हो। सभी मामलों की जांच की जा रही है दोनों पक्षों का बयान और कथन लेने के बाद जो भी कार्रवाई होगी आप लोगों को अवगत कराया जायेगा। 

अंजूलता पटले
एडिशनल एसपी, सीधी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ