जिला चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में भर्ती महिला की कोरोना वायरस से हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में भर्ती महिला की कोरोना वायरस से हुई मौत




जिला चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में भर्ती महिला की कोरोना वायरस से हुई मौत


सीधी।

जिले भर में फैले कोरोना संक्रमण ने एक बुजुर्ग महिला की जिंदगी निगल ली। 
जानकारी के अनुसार सीधी शहर के चकदही रोड की रहने वाली 90 वर्षीय वृद्ध महिला की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। जहां बीते 20 अगस्त को जिला चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था जहां बीते शुक्रवार को रात्रि 9:15 में वृद्ध की मौत हो गई है। आईसीयू वार्ड में एडमिट के दौरान स्वास्थ्य अमले के द्वारा कोरोना का सैंपल लिया गया था जहां वृद्धा की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


जिले में मिले 4 नए कोरोना संक्रमित:-

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मिश्रा द्वारा कोविड-19 की अद्यतन जानकारी देते हुए बताया गया कि बीते शुक्रवार की देर शाम को ट्रू नॉट लैब से 54 लोगों की प्राप्त रिपोर्ट में 4 पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसमें सीधी शहर की निवासी 30 वर्ष महिला तथा एक 13 वर्षीय और 16 वर्षीय बच्चे कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ट्रू नाट लैब से देर रात को एक पॉजिटिव रिपोर्ट आई जिसकी मृत्यु रिपोर्ट आने के पूर्व हो चुकी थी। यह 90 वर्ष से अधिक उम्र की महिला थी इनका निवास चकदही रोड वार्ड नं 6 में है इनके परिजनों द्वारा गुरुवार को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। पूर्व से ही मधुमेह एवं किडनी रोग से ग्रस्त थी और इनका इलाज चल रहा था। क्योंकि कल सुबह ही प्राप्त रिपोर्ट में इनका पोता कोरोना पॉजिटिव पाया गया था इसलिए इनके घर के सभी सदस्यों का टेस्ट कराया जाना ही था इसलिए  चिकित्सालय में भर्ती होने पर तुरंत सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया। 

*इस प्रकार से कुल पॉजिटिव केस 245 हो गए हैं और उक्त मृत्यु उपरांत अब जिले 2 मृत्यु हो चुकी हैं। वर्तमान में 76 एक्टिव केस के रूप में भर्ती कर उपचारित किए जा रहे है। 167 लोग कोरोना से जंग जीत कर घर जा चुके है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ