सीधी:विधि कॉलेज की मांग को लेकर अभाविप ने सौंपा ज्ञापन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी:विधि कॉलेज की मांग को लेकर अभाविप ने सौंपा ज्ञापन


सीधी:विधि कॉलेज की मांग को लेकर अभाविप ने सौंपा ज्ञापन

 सीधी।
सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला सीधी के कार्यकर्ताओं द्वारा जिला प्रशासन को लॉ कॉलेज पुनः संचालित हो इस विषय पर ज्ञापन सौंपा गया।  
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सीधी के कार्यकर्ताओं द्वारा विधि कॉलेज के पुनर्स्थापना के विषय पर जिलाधीश के नाम पर ज्ञापन सौंपा गया, मध्य प्रदेश के स्थापना के तदुपरांत बना हुआ जिला सीधी अब तक शिक्षा के क्षेत्र पर कोई विशेष ऊंचाइयों पर नहीं पहुंच सका है एवं शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा सीधी जिले को कोई सौगात भी नहीं मिली है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा विधि कॉलेज सीधी में संचालित किए जाने हेतु विभिन्न प्रकार की जानकारियां भी शासन प्रशासन को उपलब्ध कराई गई, आज तक जिले में विधि कॉलेज संचालित नहीं हैं जिस कारण से जिले के आसपास के युवाओं को पढ़ाई करने के लिए सीधी से बाहर दूसरे बड़े शहरों  के लिए जाना होता है जिससे छात्रों को अनेकों  कठिनाई होती है। इस कारण से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने ज्ञापन सौंपकर यह मांग की है की जल्द से जल्द इस विषय पर ठोस कदम उठाया जाए। सीधी जिले की संपूर्ण सीमा के अंतर्गत न तो गवर्नमेंट न तो प्राइवेट किसी भी प्रकार का विधि कॉलेज संचालित नहीं है जिसके कारण छात्रों का लॉ पाना एक बड़ा विषय बना हुआ है। युवा एवं छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य एवं उनके परिवार से जुड़ा हुआ यह विषय जल्द ही प्रशासन पूर्ण करें अन्यथा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के माध्यम से उग्र आंदोलन एवं प्रदर्शन किया जावेगा। 
 इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक धीरज सिंह चौहान नगर मंत्री महेंद्र मिश्रा प्रांत एसएफडी सह प्रमुख स्वराज धर द्विवेदी रोशन अवधिया नगर राष्ट्रीय कला मंच प्रमुख श्रद्धा मिश्रा प्राची तिवारी, बी प्रकाश पांडे, नगर एसएफडी सर्कल प्रमुख कमलेश सोंधिया रितिक गहरवार,प्रिंस चौबे,शिवांग गहरवार,आलोक द्विवेदी,बेटू द्विवेदी,प्रफुल पांडे, राजेंद्र द्विवेदी,एवं अन्य पदाधिकारी तथा सामान्य छात्र उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ