MP News:रेत कारोबारी के लकवाग्रस्त पुत्र का अपहरण कर मांगी 15 लाख की फिरौती

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News:रेत कारोबारी के लकवाग्रस्त पुत्र का अपहरण कर मांगी 15 लाख की फिरौती



MP News:रेत कारोबारी के लकवाग्रस्त पुत्र का अपहरण कर मांगी 15 लाख की फिरौती


मध्यप्रदेश के जबलपुर में एटीएम लूटकांड का खुलासा करने वाले शूरवीरों के सामने फिर एक बड़ी चुनौती सामने आ गई है. गोसलपुर के शांति नगर क्षेत्र में रेत कारोबारी के लकवाग्रस्त बेटे राहुलसिंह का अपहरण कर 15 लाख रुपए की फिरौती मांगी है.
रेत कारोबारी के बेटे राहुल सिंह के अपहरण से सनसनी फैल गई, मामले में पुलिस अधिकारियों ने फिर एक टीम बनाकर अपहरणकर्ताओं को पकडऩे के लिए दबिश देना शुरु कर दिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार गोसलपुर के शांति नगर ग्राम जुझारी में रेत कारोबारी मलखानसिंह पटेल का बेटा राहुलसिंह उम्र 25 वर्ष लकवाग्रस्त है, जो ठीक से चल भी नहीं पाता है, बीती शाम राहुल घर के पास ही घूम रहा था, इस दौरान राहुल का अपहरण कर लिया गया, काफी देर तक राहुल जब घर नहीं आया तो परिजनों ने आसपास क्षेत्र में लोगों से पूछताछ की लेकिन राहुल का कहीं पता नहीं चल सका, जिससे परिजन घबरा गए. सभी लोग राहुल की तलाश में जुटे रहे, इस दौरान मलखानसिंह के मोबाइल पर एक कॉल आया जिसमें धमकी भरे शब्दों में कहा गया कि बेटा राहुल उनके पास है यदि छुड़ाना चाहते है तो 15 लाख रुपए तैयार रखो, बेटे का अपहरण व फिरौती की मांग सुनते ही मलखान सिंह स्तब्ध रह गए, उन्होने तत्काल इस बात की जानकारी थाना पहुंचकर पुलिस को दी, अधिकारियों तक यह खबर पहुंची तो सभी गोसलपुर पहुंच गए और टीम बनाकर अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरु कर दी. पुलिस द्वारा क्षेत्र में आने जाने वाले लोगों के संबंध में पूछताछ की जा रही है, यहां तक कि उन लोगों की भी कुंडली तैयार कर रही है जिनकी रेत कारोबारी मलखान सिंह से प्रतिस्पर्धा चल रही है, हालांकि पुलिस मामले में सम्हलकर कदम रख रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ