पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और उनके डेलिगेशन को देख कर चोर चोर के लगे नारे

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और उनके डेलिगेशन को देख कर चोर चोर के लगे नारे



पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और उनके डेलिगेशन को देख कर चोर चोर के लगे नारे



पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) के नेतृत्व वाले प्रतिनिधिमंडल को देखकर मदीना में मस्जिद-ए-नबावी में चोर-चोर के नारे लगे. पीएम अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ तीन दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर सऊदी अरब पहुंचे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वायरल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सैकड़ों लोग 'चोर चोर' के नारे लगा रहे हैं. यह नारे तब लगाए गए जब प्रतिनिधिमंडल को मस्जिद-ए-नबावी में आते देखा गया. न्यूज एजेंसी ANI रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने नारे लगाने वालों को गिरफ्तार कर लिया है.
ANI ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब और नेशनल असेंबली के सदस्य शाहज़ैन बुगती को अन्य लोगों के साथ देखा गया था. एक पाकिस्तानी अखबार के मुताबिक, औरंगजेब ने परोक्ष रूप से अपदस्थ इमरान खान को इस विरोध के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने औरंगजेब के हवाले लिखा, 'मैं इस पवित्र भूमि पर इस व्यक्ति का नाम नहीं लूंगा क्योंकि मैं इस भूमि का इस्तेमाल राजनीति के लिए नहीं करना चाहता. लेकिन, उन्होंने [पाकिस्तानी] समाज को नष्ट कर दिया है.'

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ सऊदी अरब के अपने पहले तीन दिवसीय आधिकारिक दौरे पर हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के सऊदी दौरे पर उनके साथ दर्जनों अधिकारी और राजनीतिक नेता आए हैं.


क्रेडिट: News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ