IPL 2022: लखनऊ सुपर जॉइंट्स की आज पंजाब किंग्स से होगा मुकाबला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

IPL 2022: लखनऊ सुपर जॉइंट्स की आज पंजाब किंग्स से होगा मुकाबला


IPL 2022: लखनऊ सुपर जॉइंट्स की आज पंजाब किंग्स से होगा मुकाबला

मुम्बई। इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League-IPL) 2022 के 42वें मैच में पंजाब किंग्स (Punjab Kings-PBKS) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants-LSG) की टीमें आपस में भिड़ेंगी।

यह मुकाबला शुक्रवार (29 अप्रैल) को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा और इसकी शुरुआत भारतीय समयानुसार 07:30 बजे से होगी। मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकता है।

केएल राहुल की कप्तानी में LSG ने अब तक आठ में से पांच मैच जीत लिए हैं। दूसरी तरफ मयंक अग्रवाल की अगुआई में PBKS ने आठ में से चार मुकाबलों में जीत दर्ज की है।

PBKS ने अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराया था। उस मैच में ऋषि धवन को मौका मिला था और उन्होंने दबाव में अच्छी गेंदबाजी की थी। ऋषि को अगले मैच में भी मौका मिल सकता है। PBKS को कप्तान मयंक से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जिन्होंने अब तक सिर्फ एक अर्धशतक लगाया है।

संभावित एकादश: मयंक (कप्तान), शिखर, बेयरस्टो, लिविंगस्टोन, जितेश (विकेटकीपर), राजपक्षे, ऋषि, रबाडा, राहुल, संदीप और अर्शदीप।

LSG ने अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज की थी। पिछले मैच में मोहसिन खान ने उम्दा गेंदबाजी की थी। उन्हें अगले मैच में भी मौका मिलना लगभग तय है। बल्लेबाजी में मनीष पांडे अब तक खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं और उनके स्थान पर मनन वोहरा को मौका मिल सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ