Elon musk के हाथों में आया ट्विटर, मीटिंग में रोने लगी कम्पनी की पॉलिसी हेड

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Elon musk के हाथों में आया ट्विटर, मीटिंग में रोने लगी कम्पनी की पॉलिसी हेड



Elon musk के हाथों में आया ट्विटर, मीटिंग में रोने लगी कम्पनी की पॉलिसी हेड


Elon Musk ने Twitter को खरीदने के लिए जो ऑफर दिया था, कंपनी ने उसे मान लिया है और जल्द ही इस डील को अंतिम रूप दे दिया जाएगा. इसके बाद Twitter का मालिकाना हक Elon Musk के पास आ जाएगा.

रिपोर्ट्स की मानें तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की टॉप लॉयर Vijaya Gadde एक मीटिंग के दौरान भावुक हो गईं.

लीगल और पॉलिसी टीम के साथ हो रही मीटिंग में Vijaya Gadde रोने लगीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम मीटिंग में Vijaya Gadde के रोने की जानकारी की पुष्टि हुई है. वहीं एलॉन मस्क ने Vijaya Gadde को एक फैसले को लेकर टार्गेट किया.

यह फैसला सेंसरशिप से जुड़ा हुआ था और मस्क ट्विटर को खरीदने से पहले से ही फ्री स्पीच के पक्षधर बन हुए हैं. मस्क ने विजया को अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर के लैपटॉप पर की गई एक एक्सक्लूसिव स्टोरी को सेंसर करने पर सुनाया है.

Elon Musk ने सुनाई खरी खोटी

दरअसल, पॉडकास्ट होस्ट Saagar Enjeti ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि विजया गाड्डे, ट्विटर की टॉप सेंसरशिप एडवोकेट, जिन्होंने हंटर बाइडेन की लैपटॉप स्टोरी को सेंसर किया था, एलॉन मस्क के टेकओवर से दुखी हैं. इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एलॉन मस्क ने बताया एक प्रमुख न्यूज ऑर्गेनाइजेशन की सही स्टोरी को पब्लिश करने पर उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करना बहुत ही गलत कदम था.

pic.twitter.com/GvM0YIB2NL


कौन हैं Vijaya Gadde?

48 साल की विजया गाड्डे ने साल 2011 में ट्विटर जॉइन किया था और वह तब से ही कंपनी के सेफ्टी, लीगल ईशु और संवेदनशील मामलों को हैंडल करती हैं. कंपनी के कई प्रमुख फैसलों के पीछे उनका हाथ माना जाता है.

यहां तक की पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump के अकाउंट को सस्पेंड करने के पीछे भी उनका ही हाथ बताया जाता है. इसके अलावा पॉलिटिकल ऐड्स को स्क्रैप करने के पीछे भी उन्हें वजह माना जाता है.




क्रेडिट- आजतक

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ