15 मिनट का सफर और बिल आया 32 लाख.किराया देखकर उड़े होश,जानें क्या है मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

15 मिनट का सफर और बिल आया 32 लाख.किराया देखकर उड़े होश,जानें क्या है मामला


15 मिनट का सफर और बिल आया 32 लाख.किराया देखकर उड़े  होश,जानें क्या है मामला


एक ऐसा मामाला इन दिनों सामने आया है. जहां एक राइडर ने अपने लिए कैब बुक की और उसका बिल 32 लाख रुपए आया है. जिससे ड्राइवर और राइडर दोनो चौंक गए.

ये हैरान कर देने वाला मामला ब्रिटेन से सामने आया है जहां 22 साल के ओलिवर कपलान ने ऑफिस से पब जाने के लिए कैब बुक की और ये दूरी महज 6KM की थी निकलने के बाद Uber कैब बुक की. जिसकी दूरी ऑफिस से करीब 6 किलोमीटर की वो वहां पहुंचे और दोस्तों के साथ जमकर पार्टी और देर रात अपने घर के लिए निकल गए और जब वह सुबह उठे तो और अपना फोन देखा तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई.

इसलिए हो गई इतनी बड़ी गड़बड़

उबर ने पीछे रात का बिल 32 लाख रुपए भेजा, इतने ज्यादा बिल को देखकर ओलिवर ने फौरन कस्टमर केयर को फोन लगाया और मामला को समझाने के लिए कहा, इतने ज्यादा बिल को देखकर कस्टमर केयर कर्मचारी भी हैरान रह गया लेकिन जब उसे इसका वास्तविक कारण पता चला तो उसने इस समस्या का समाधान कर दिया.

दरअसल हुआ यूं कि ओलिवर को ब्रिटेन के मैनचेस्टर जाना था लेकिन उन्होंने गलती से अपनी ड्रॉप-ऑफ लोकेशन ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड सेट कर दी. जिसकी दूरी देखी जाए तो लगभग 16000 कि.मी है और बस इसी कारण Uber ने उन्हें 32 लाख का बिल पकड़ा दिया.

पीड़ित का कहना है कि यह कैसे संभव है कि कोई टैक्सी वाला मुझे दुनिया के कोने से दूसरे कोने छोड़े, मेरी किस्मत वाकई अच्छी है कि मेरे खाते में इतने पैसे नहीं थे वरना मुझे अपने ही पैसों के लिए उनके पीछे-पीछे भागना पड़ता. हालांकि इस बारे में कंपनी का कहना है कि जैसे ही ओलिवर ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई, हमने तुरंत मामले की जांच और समस्या का समाधान किया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ