परीक्षा देने गया नाबालिक 500 लड़कियों को देख हुआ बेहोश,17 साल के लड़के को अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

परीक्षा देने गया नाबालिक 500 लड़कियों को देख हुआ बेहोश,17 साल के लड़के को अस्पताल में करना पड़ा भर्ती



परीक्षा देने गया नाबालिक 500 लड़कियों को देख हुआ बेहोश,17 साल के लड़के को अस्पताल में करना पड़ा भर्ती


Teenage Boy Faints in Company of Girls: कुछ घटनाएं सुनने में जितनी मज़ेदार लगती हैं, उतनी दरअसल उस इंसान के लिए नहीं होतीं, जिस पर ये बीत चुकी होती हैं. आपने किसी लड़की को बहुत से लड़कों के बीच घिरा हुआ देखकर नर्वस महसूस करते हुए देखा भी होगा और उसकी इनसिक्योरिटी समझते भी होंगे लेकिन एक 17 साल के लड़के के साथ भी ऐसा ही हुआ.
उसने खुद को अचानक से बहुत सारी लड़कियों के बीच अकेला देखा, तो वहीं बेहोश हो गया.

वैसे बोर्ड परीक्षाओं का मौसम आते ही तरह-तरह की दिलचस्प खबरें सामने आने लगती हैं. कहीं छात्र की जह कोई और ही परीक्षा देने पहुंच जाता है तो कहीं चेकिंग के दौरान भी अजीबोगरीब घटनाएं सुनने में आती हैं. हालांकि इस बात बिहार के अल्लामा इकबाल कॉलेज के एक छात्र के साथ जो हुआ, वो आपने पहले नहीं सुना होगा. एक तो गणित का पर्चा और फिर लड़के ने एक साथ इतनी लड़कियां देख लीं कि वो खुद को संभाल ही नहीं पाया.

सैकड़ों लड़कियां देखकर गश खा गया लड़का

मणिशंकर नाम का 17 साल लड़का बोर्ड की ओर से दिए गए सेंटर पर परीक्षा देने पहुंचा था. कठिन पेपर को लेकर वो पहले से घबराया हुआ था. इसी बीच जब वो सेंटर यानि बिहार शीरके ब्रिलियंट कॉन्वेंट स्कूल में पहुंचा, तो उसकी नज़र जहां तक गई, सिर्फ लड़कियां ही लड़कियां दिख रही थीं. करीब 500 लड़कियों की भीड़ में वो अकेला लड़का था. ये नज़ारा देखकर उसका दिल घबरा गया और लड़का देखते ही देखते अपने होश खो बैठा. मज़े की बात ये रही कि वो सेंटर पर परीक्षा देने पहुंचा था लेकिन उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचा पड़ गया.

लड़के को वहां से हटाया गया तो थोड़ी देर के बाद उसे होश आ गया, लेकिन ये घटना सुर्खियों में आ गई. चूंकि लड़के की उम्र कम है, ऐसे में माना जा रहा है कि वो सैकड़ों लड़कियों के बीच खुद अकेला पाकर बेहोश हो गया. वैसे आपको बता दें कि गाइनोफोफिया नाम की एक मनोवैज्ञानिक स्थिति भी होती है, जो इंसान को महिलाओं के आसपास पहुंचने पर असहजता, घबराहट और डर से भर देती है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ