Amit Shah Bhopal Visit : अमित शाह ने मध्यप्रदेश में फूंका चुनावी बिगुल, मिशन 2023 के लिए विजय संकल्प अभियान शुरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Amit Shah Bhopal Visit : अमित शाह ने मध्यप्रदेश में फूंका चुनावी बिगुल, मिशन 2023 के लिए विजय संकल्प अभियान शुरू



Amit Shah Bhopal Visit : अमित शाह ने मध्यप्रदेश में फूंका चुनावी बिगुल, मिशन 2023 के लिए विजय संकल्प अभियान शुरू




भोपाल. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार रात भोपाल में महत्वपूर्ण बैठक की. कोर कमेटी के चुनिंदा साथियों के साथ इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मिशन 2023 का आगाज कर दिया.
शाह ने विजय संकल्प अभियान शुरू किया. बैठक समाप्त कर गृह मंत्री दिल्ली लौट गए.

अमित शाह के वापिस रवाना होने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बैठक के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया अमित शाह ने चुनाव के लिए सूक्ष्म विश्लेषण किया. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए विजय संकल्प अभियान शुरू किया. बैठक में इस अभियान को लेकर गहरा मंथन हुआ. शाह ने सभी संगठन के सभी कार्यक्रमों की समीक्षा की. अब इसके बाद बूथ विजय संकल्प अभियान की शुरुआत होगी.

स्टेट हैंगर पर स्वागत

इससे पहले एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर पर उनका मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी से स्वागत किया. हवाई अड्डे से शाह सीधे बीजेपी मुख्यालय के लिए रवाना हो गए. यहां वो कोर कमेटी के चुनिंदा सदस्यों के साथ बैठक की.


महिलाओं ने कहा -ये हमारा कर्तव्य है

अमित शाह का स्वागत करने के लिए बीजेपी दफ्तर में बड़ी संख्या में महिलाएं भी पहुंचीं. उन्होंने शाह का स्वागत पुष्प वर्षा कर किया. महिलाएं बोलीं राज्य और केंद्र सरकार ने उनके लिए तमाम योजनाएं चलायी हैं इसलिए उनका स्वागत करना हमारा कर्तव्य है. बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं में भी अपने नेता के स्वागत को गजब का उत्साह दिखा.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में ये महत्वपूर्ण बैठक हो रही है. ये मध्य प्रदेश में चुनाव के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण मानी जा रही है. इसमें चुनाव की तैयारियों के साथ चुनाव में नेताओं की जिम्मेदारी पर भी चर्चा होगी. अमित शाह कोर कमेटी के सिर्फ 13 सदस्यों के साथ बैठक कर रहे हैं. बैठक जिस कमरे में हो रही है उसमें सिर्फ 13 कुर्सी ही लगायी गयी हैं.

3000 हजार जवान तैनात

गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को देखते हुए भोपाल एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर से लेकर बीजेपी मुख्यालय तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. इस पूरे रास्ते पर 3000 हज़ार जवान तैनात किए गए. हाई राइज बिल्डिंग से पूरे रूट पर नज़र रखी जा रही थी. स्टेट हेंगर पर थ्री लेयर चेकिंग के बाद ही नेताओं को एंट्री दी गयी. शाह को भेंट करने के लिए नेता जो फूल माला गुलदस्ते लेकर आए थे उनकी भी चेकिंग की गयी. डॉग और बम स्क्वायड भी मौके पर मौजूद था.

ये नेता मौजूद

बैठक में अमित शाह के साथ भाजपा के नए प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिराज सिंधिया, प्रह्लाद पटेल , राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा भी मौजूद थे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ