Shivraj Singh Chouhan: पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने ट्विटर बायो में लिख डाली अपने 'दिल की बात'

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Shivraj Singh Chouhan: पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने ट्विटर बायो में लिख डाली अपने 'दिल की बात'




Shivraj Singh Chouhan: पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने ट्विटर बायो में लिख डाली अपने 'दिल की बात'



Madhya Pradesh Politics News: मध्य प्रदेश में बुधवार (13 दिसंबर) को नए मुख्यमंत्री मोहन यादव और दो डिप्टी सीएम- जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला ने शपथ ली. शपथ ग्रहण समारोह भव्य तरीके से हुआ, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत कई दिग्गज नेता शामिल हुए.

इस बीच शपथ ग्रहण समारोह से थोड़ी देर पहले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chuhan) ने अपने ट्विटर प्रोफाइल को बदल दिया और कुछ ही घंटो बाद शिवराज ने अपने बॉयो में कुछ और भी जोड़ दिया.


मध्य प्रदेश में पिछले कई सालों से राज कर रहे शिवराज सिंह चौहान अब पूर्व मुख्यमंत्री बन गए हैं. मोहन यादव के शपथ ग्रहण समारोह से पहले शिवराज सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) की प्रोफाइल बदली. शिवराज ने पहले अपने ट्विटर प्रोफाइल से 'मध्य प्रदेश का सीएम' हटाकर 'मध्य प्रदेश का पूर्व सीएम' लिखा. इसके कुछ ही घंटों बाद शिवराज ने अपने बॉयो में 'भाई और मामा' भी जोड़ दिया.

नए मुख्यमंत्री को शिवराज ने दी बधाई

वहीं शपथ ग्रहण कार्यक्रम के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नव निर्वाचित सीएम मोहन यादव को बधाई भी दी. साथ ही उन्होंने लिखा कि 'मुझे विश्वास है कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन और मोहन यादव के नेतृत्व में सशक्त, समृद्ध और विकसित मध्य प्रदेश के निर्माण का संकल्प साकार होगा, बहुत-बहुत बधाई, शुभकामनाएं!'
मिली जानकारी के अनुसार शपथ ग्रहण समारोह में मोहन यादव से ज्यादा लाइमलाइट पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान लूट ले गए. समारोह के बाद शिवराज जैसे ही अपनी कार के पास जा रहे थे, लोगों ने जमकर मामा-मामा के नारे लगाए. इस दौरान बड़ी संख्या में समर्थक भावुक नजर आए, यहां तक कि उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को इस कदर घेर लिया कि उनका कार तक पहुंचना मुश्किल हो गया. कड़ी मशक्कत के बाद पूर्व सीएम शिवराज अपनी कार तक पहुंचे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ