अमेरिकी राष्ट्रपति की यात्रा के दूसरे दिन मेलानिया ट्रम्प सरकारी स्कूल का कर सकती हैं दौरा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अमेरिकी राष्ट्रपति की यात्रा के दूसरे दिन मेलानिया ट्रम्प सरकारी स्कूल का कर सकती हैं दौरा





अमेरिकी राष्ट्रपति की यात्रा के दूसरे दिन मेलानिया ट्रम्प  सरकारी स्कूल का कर सकती हैं दौरा 



मेलानिया ट्रम्प ने दिल्ली स्कूल में "हैप्पीनेस क्लास" देखना पसंद किया


 नई दिल्ली: 

अगले हफ्ते अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की भारत यात्रा के दौरान, फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प के दिल्ली सरकार के स्कूलों में एक "खुशी वर्ग" देखने की संभावना है।
 सूत्रों का कहना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति की यात्रा के दूसरे दिन मंगलवार को मेलानिया ट्रम्प दक्षिण दिल्ली के एक सरकारी स्कूल का दौरा कर सकती हैं।

 मेलानिया ट्रम्प भी स्कूली बच्चों के साथ एक घंटे की यात्रा में कुछ समय बिताएंगी।


 मेलानिया ट्रम्प का स्वागत अरविंद केजरीवाल द्वारा किया जा सकता है, जिन्हें भारी चुनावी जीत के बाद तीसरी बार रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलाई गई, और उनके डिप्टी मनीष सिसोदिया।

 श्री सिसोदिया ने दो साल पहले स्कूली बच्चों के बीच तनाव को कम करने के प्रयास के रूप में खुशी का पाठ्यक्रम पेश किया।  इसमें 40 मिनट का ध्यान, आराम और यहां तक ​​कि बाहरी गतिविधियां शामिल हैं।


 सूत्रों का कहना है कि फर्स्ट लेडी की एकल यात्रा ऐसे समय में होगी जब राष्ट्रपति ट्रंप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत करेंगे।
 हाई-प्रोफाइल यात्रा में दिल्ली सरकार के स्कूल को शामिल करना दिलचस्प है, बीजेपी ने राजधानी में चुनाव प्रचार के दौरान बदसूरत पंक्ति दी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि केजरीवाल सरकार द्वारा प्रबंधित स्कूलों की खराब स्थिति को उन्होंने "उजागर" किया है।


 ट्रंप अपनी दो दिवसीय यात्रा की शुरुआत सोमवार को अहमदाबाद में करेंगे, जो पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात का सबसे बड़ा शहर है।  वे उस रात बाद में दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

 राष्ट्रपति ट्रम्प और मेलानिया ट्रम्प अहमदाबाद के एक नव-निर्मित क्रिकेट स्टेडियम में एक मेगा "नमस्ते, ट्रम्प" कार्यक्रम में भाग लेंगे - दुनिया का सबसे बड़ा कहा जाता है - और आगरा से ताजमहल देखने के लिए दिल्ली के ऑपरेटिव भाग के लिए पहुंचने से पहले यात्रा करें।  पर जाएँ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ