Redmi Note 9, Note 9 Pro रंग और स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक हो गए, 12 मार्च को होना था लांच

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Redmi Note 9, Note 9 Pro रंग और स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक हो गए, 12 मार्च को होना था लांच





Redmi Note 9, Note 9 Pro रंग और स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक हो गए, 12 मार्च को होना था लांच


● Redmi Note 9 और Note 9 Pro को 12 मार्च को लॉन्च के लिए तैयार किया गया है

● दोनों फोन स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट के साथ आ सकते हैं

 ●लॉन्च से पहले ही फोन के बारे में अहम जानकारी सामने आई है



 रेडमी इंडिया ने हाल ही में रेडमी नोट 9 और नोट 9 प्रो की लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है।  कंपनी ने घोषणा की कि दो उच्च प्रत्याशित फोन 12 मार्च को लॉन्च किए जाएंगे। लॉन्च की खबर आने के बाद डिवाइस को माइक्रोसाइट लगाकर छेड़ा गया, जिससे डिवाइस के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई।

 और अब फोन के लॉन्च से पहले, नए लीक में डिवाइस के बारे में और जानकारी सामने आई है।  नवीनतम ज्ञात टिपस्टर, इशान अग्रवाल का है, जिसने दावा किया है कि यह डिवाइस दो वेरिएंट में भारत में आएगा - 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट।  टिपस्टर ने यह भी भविष्यवाणी की है कि रेडमी नोट 9 फोन कम से कम तीन रंगों - ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक में आएगा।
 इससे पहले, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G SoC द्वारा संचालित होने की घोषणा की जा रही डिवाइस के साथ Geekbench पर दिखाई दिया था।  चिपसेट एक कुशल 8nm निर्माण प्रक्रिया पर आधारित है और इसका परिणाम बेहतर बैटरी जीवन होगा।

 चिपसेट भी फोन को इसरो की NaViC नेविगेशन तकनीक का उपयोग करने में सक्षम करेगा।  कंपनी ने आधिकारिक तौर पर चिढ़ाया है कि Redmi Note 9 Pro में पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप होगा।

 इसके अलावा रेडमी नोट 9 या 9 प्रो के स्पेसिफिकेशंस के बारे में बहुत कम जानकारी है।  उच्च-ताज़ा दर स्क्रीन या डिवाइस के मूल्य बिंदु के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।  लेकिन कंपनी ने जो दावा किया है, उससे फोन एक कैमरा बीस्ट हो सकता है, और यह डिजाइन के साथ प्रभावित हो सकता है।  यह भी दावा किया जाता है कि यह भारी शुल्क वाले गेमिंग के लिए तैयार होगा क्योंकि यह एक शक्तिशाली चिपसेट पैक करेगा।  कंपनी डिवाइस को चार्ज करने के लिए एक जानवर होने के लिए भी कह रही है, डिवाइस के लिए सुपर-फास्ट चार्जिंग मानक का समर्थन इंगित करता है।

 Redmi Note 9 को क्वाड रियर कैमरा सेटअप पैक करने के लिए छेड़ा गया है और साथ ही तेज़ रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले का दावा करता है - संभवतः 90Hz पैनल।  फोन के मोर्चे पर, एक पंच-छेद डिजाइन हो सकता है, लेकिन पंच-छेद का स्थान अज्ञात रहता है।  रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फोन 5,000mAh की बैटरी और 6GB तक रैम और 12GB स्टोरेज के साथ आ सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ