(आर.बी.सिंह, राज)पोड़ी चौकी प्रभारी पर महिला ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप,पुलिस कप्तान ने दिए लाइन अटैच के आदेश

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

(आर.बी.सिंह, राज)पोड़ी चौकी प्रभारी पर महिला ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप,पुलिस कप्तान ने दिए लाइन अटैच के आदेश




पोड़ी चौकी प्रभारी पर महिला ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप,पुलिस कप्तान ने दिए लाइन अटैच के आदेश


सीधी।

पौड़ी चौकी प्रभारी पी.डी. सोमवंशी के ऊपर पौड़ी चौकी अंतर्गत रहने वाली एक महिला ने 2 दिन पूर्व ही दुष्कर्म का आरोप लगाया था। 
महिला का दावा है कि घरेलू विवाद को लेकर पौड़ी चौकी में रिपोर्ट करने गई थी जहां जांच के नाम पर चौकी प्रभारी द्वारा बुलाकर दुष्कर्म किया गया। 
वहीं इस मामले को लेकर पुलिस कप्तान आरयस बेलवंशी द्वारा पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही गई थी।

क्या है पूरा मामला:-

पौड़ी चौकी अंतर्गत महिला ने बताया कि 18 मई को जमीनी विवाद को लेकर चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए गई थी जहां थाना प्रभारी द्वारा मेरा मोबाइल लेकर अपने नंबर पर मिस कॉल मारा गया एवं कोरे कागज पर अंगूठा लगाने के लिए कहा गया। महिला ने बताया कि मेरे घर पहुंचने के बाद थाना प्रभारी द्वारा बार-बार फोन किया जाने लगा तथा 20 मई को दोपहर लगभग 2 बजे के आसपास दरोगा ने यह कहकर बुलाया की चौकी आकर अपनी नकल ले जाओ।

महिला का आरोप है कि जैसे ही मैं चौकी प्रभारी के चेंबर में 20 मई को दोपहर 2 बजे के आसपास गई तब वहां पर चौकीदार के अलावा कोई भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था जहां वो मेरे साथ अश्लील हरकत करने लगे। मेरे विरोध करने पर तथा हल्ला गुहार मचाने पर भी चौकी में उपस्थित प्राइवेट गार्ड मेरी कोई भी मदद नहीं किया। महिला का आरोप है कि इसके बाद चौकी प्रभारी द्वारा बोला गया कि तुम बहुत सुंदर दिखती हो तथा बगल वाले रूम में जबरदस्ती ले गए वहां चौकी प्रभारी जबरन मुझे शराब पिलाने लगे मेरे मना करने के बावजूद भी नहीं माने और मेरे मुंह पर शराब डाल दिए। महिला का आरोप है कि चौकी प्रभारी द्वारा बहुत प्यार करता हूं का हवाला देकर दुष्कर्म किया गया है। 
पीड़ित महिला ने बीते बुधवार को पुलिस कप्तान को शिकायती आवेदन देकर चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी। जहां मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कप्तान ने आज कार्रवाई की है।


चौकी प्रभारी हुए लाइन अटैच:-


पुलिस कप्तान, सीधी आर.यस. बेलवंशी ने जानकारी देते हुए बताया इस मामले को उनके द्वारा गंभीरता से लेते हुए तात्कालिक तौर पर पोंड़ी चौकी प्रभारी को लाइन अटैच करने के आदेश दे दिए गए हैं और आगे की कार्यवाही जांच के उपरांत की जावेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ