ब्रेकिंग न्यूज़ : कुसमी तहसीलदार पर प्राणघातक हमला गंभीर हालत में रीवा रेफर,पुलिस की स्पेशल टीम रवाना

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ब्रेकिंग न्यूज़ : कुसमी तहसीलदार पर प्राणघातक हमला गंभीर हालत में रीवा रेफर,पुलिस की स्पेशल टीम रवाना




ब्रेकिंग न्यूज़ : कुसमी तहसीलदार पर प्राणघातक हमला गंभीर हालत में  रीवा रेफर,पुलिस की स्पेशल टीम रवाना



 सीधी

*जिले के वनांचल क्षेत्र कुसमी के तहसीलदार लवलेश मिश्रा पर आज उनके शासकीय निवास में रात के वक्त अज्ञात हमलावर ने प्राणघातक तरीके से कुल्हाड़ी से उनके सिर पर वार कर उनकी हत्या करने का प्रयास किया। जिससे उनको बेहद गंभीर चोटें आई हैं।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक तहसीलदार जिला मुख्यालय सीधी में मीटिंग में आए थे जहां से वो वापस कुसमी पहुंचकर भोजन उपरांत अपने निवास के बाहर टहल रहे थे और अपने परिजनों से बात कर रहे थे उसी वक्त उन पर कुल्हाड़ी से यह प्राणघातक हमला हुआ।

इस घटना की जानकारी लगते ही उन्हें गंभीर अवस्था में कुसमी में प्राथमिक उपचार के दौरान तत्काल सीधी जिला अस्पताल रवाना किया गया। 
इस पूरे मामले की सीधी में जिला कलेक्टर को जानकारी लगते ही उन्होंने जिला अस्पताल के डॉक्टर्स की टीम को अलर्ट पर पहले से रखा था और जैसे ही तहसीलदार श्री मिश्रा को एंबुलेंस से सीधी पहुंचाया गया वैसे ही उनका उपचार तत्काल डॉक्टर की टीम ने प्रारंभ किया।
 इस दौरान जिला अस्पताल में पुलिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी और कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी तथा एसपी पंकज कुमावत स्वयं जिला अस्पताल में मौजूद थे।
इस घटना की जानकारी लगते ही तहसीलदार लवलेश मिश्रा के माता-पिता तथा उनके रिश्तेदारों का आना भी लगातार जिला अस्पताल में जारी रहा। 

भारी रक्तस्त्राव से रक्त की कमी


डॉक्टरों के मुताबिक इस हमले में उनके शरीर से भारी रक्तस्राव होने के कारण खून की कमी के चलते जिला अस्पताल में उपस्थित प्रशासनिक अधिकारियों कर्मचारियों ने स्वयं अपना ब्लड टेस्ट कराया। सूत्रों के मुताबिक तहसीलदार श्री मिश्र का ब्लड ग्रुप ए पॉजिटिव बताया गया है।
समाचार लिखे जाने तक इस वक्त रात के तकरीबन 12:35 बजे तहसीलदार की हालत नाजुक बनी हुई है।


पुलिस की स्पेशल टीम रवाना

 सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने इस पूरे घटना में अज्ञात हमलावर को पकड़ने के लिए सीधी से स्पेशल पुलिस टीम रवाना कर दिया गया है।


गंभीर हालत में तहसीलदार रीवा रेफर

कुसमी तहसीलदार लवलेश मिश्रा पर प्राणघातक हमले का सीधी जिला चिकित्सालय में डॉक्टर की टीम ने उनका ऑपरेशन किया परंतु लगातार उनकी हालत नाजुक होने के कारण इस वक्त रात के तकरीबन 12.45 बजे उन्हें रीवा के लिए रेफर कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ