शीघ्र प्रारंभ होगा सीधी-सिंगरौली एनएच का मुख्य कार्य सांसद ने राष्ट्रीय राजमार्ग के मेंटीनेंस कार्य का भूमि पूजन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शीघ्र प्रारंभ होगा सीधी-सिंगरौली एनएच का मुख्य कार्य सांसद ने राष्ट्रीय राजमार्ग के मेंटीनेंस कार्य का भूमि पूजन





शीघ्र प्रारंभ होगा सीधी-सिंगरौली एनएच का मुख्य कार्य सांसद ने राष्ट्रीय राजमार्ग के मेंटीनेंस कार्य का भूमि पूजन
   


 सीधी

कल मंगलवार को सीधी सांसद श्रीमती रीती पाठक ने बहरी में सीधी-सिंगरौली राष्ट्रीय राजमार्ग 39 के मरम्मत कार्य का भूमि पूजन किया। इस अवसर पर सांसद सहित भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्रशरण सिंह चौहान व समाजसेवी जयप्रकाश पाण्डेय भी उपस्थित थे। 
ज्ञात हो कि विगत दिनों सांसद के प्रयास से गेमन इंडिया का टेण्डर टर्मिनेट कर दिया गया था तथा मरम्मत कार्य के लिये 16 करोड़ रूपये का टेण्डर स्वीकृति किया गया, मंगलवार को मरम्मत कार्य का भूमिपूजन सांसद द्वारा किया गया।
इस दौरान सांसद ने कहा कि सीधी - सिंगरौली सड़क परियोजना बहुत विलंब हुई और हमारा यह दुर्भाग्य भी था कि गडकरी जी जैसे संवेदनशील मंत्री होने के पश्चात भी कार्य समय पर पूर्ण नहीं हुआ, इसका मुख्य कारण था गेमन इंडिया की उदासीनता व लापरवाही, अब नए टेण्डर की प्रकिया प्रारंभ हो गई है, मुझे आशा है कि मरम्मत कार्य 6 महीने मे पूर्ण हो जाएगा और शीघ्र ही मुख्य कार्य प्रारंभ होने वाला है। टेण्डर स्वीकृत होते ही कार्य प्रारंभ होगा मैं निरंतर मंत्री जी से सभी वरिष्ठ अधिकारियों से दूरभाष पर चर्चा कर रही हूँ, सभी का पूर्ण सहयोग भी प्राप्त हो रहा है, मैंने प्रारंभ से अब तक पूरी निष्ठा ईमानदारी से इस परियोजना को पूर्ण कराने का प्रयास किया है, और परियोजना जब तक पूर्ण नहीं होगी तब तक करूंगी। उन्होंने कहा कि विगत दिनो नितिन गडकरी ने मुझे दूरभाष पर बताया था कि नए निर्माण एजेन्सी को 2 वर्ष का समय दिया जाएगा और विश्वास है कि डेढ़ वर्ष में कार्य पूर्ण हो जाएगा, परियोजना में देरी हुई परंतु अब नहीं होगी। सांसद ने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं जब भी गडकरीजी के पास गई उन्होने पूरी गंभीरता से विषय को सुना समझा और निराकरण का प्रयास किया। हमारे मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को भी जब भी मैंने स्मरण कराया उन्होने सहयोग किया और हमारे भैया राजेन्द्र शुक्ला ने मंत्री रहते हुए भी और अब भी जब मैंने उनसे आग्रह किया वो हर समय मेरे साथ खडे़ रहे और अपना मार्गदर्शन प्रदान किया। मुझे विश्वास है कि मरम्मत के कार्य को 6 माह मे संपादित कराने मे भी उनका मार्गदर्शन प्राप्त होगा। जिलाध्यक्ष इंद्रशरण सिंह चौहान ने अपने उद्बोधन में कहा कि इस सड़क में आज मरम्मत कार्य प्रारंभ हो रहा और मुख्य कार्य शीघ्र प्रारंभ होगा। ये हमारी सांसद श्रीमती रीती पाठक के प्रयासों का परिणाम है।  
इस दौरान प्रमुख रूप से मंडल अध्यक्ष पुनीत पाण्डेय,नारायण द्विवेदी,जितेन्द्र सिंह,निशांत मिश्रा,पुनीत सिंह,गोपाल द्विवेदी,विनय द्विवेदी सहित अन्य उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ