शर्मसार करने वाली घटना: नग्न अवस्था में घूम रही थी महिला वहां लोग फ़ोटो खींच रहे थे, फिर देखिए क्या हुआ

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शर्मसार करने वाली घटना: नग्न अवस्था में घूम रही थी महिला वहां लोग फ़ोटो खींच रहे थे, फिर देखिए क्या हुआ




शर्मसार करने वाली घटना: नग्न अवस्था में घूम रही थी महिला  फ़ोटो खींच रहे थे, फिर देखिए क्या हुआ

दिल्ली

बीते शुक्रवार यानी 31 अगस्त को राष्ट्रपति भवन के पास एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई ।जिसमें एक मानसिक रोगी महिला नग्न अवस्था में घूम रही थी। जिसका लोग फोटो खींच रहे थे, इतना ही नहीं कुछ लोग तो उस मानसिक रोगी महिलाओं को रुक - रुक कर देख भी रहे थे। ओर हंस भी रहे थे।
हालांकि उस समय पास ही में एक मीडिया कर्मी वहीं पर रिपोर्टिंग कर रहा था जिसमें उस मानसिक रोगी महिला को देखते ही महिला आयोग में उसकी जानकारी दी महिला आयोग ने मामले  की जानकरी पाते ही   मौके पर पहुंचे और महिला को कपड़े पहना कर थाने ले गई।
 मिली जानकारी के अनुसार महिला के पास एक बैग मिला जिसमें एक आधार कार्ड और कुछ किताबें थी ।आधार कार्ड के अनुसार पता चला की महिला कंझावला इलाके की रहने वाली है उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसलिए वह अपने बारे में अधिक कुछ नहीं बता पा रही थी। हालांकि टीम द्वारा जब पूछा गया तो महिला बताई उसके दो बच्चे हैं। जब पीड़िता के घर टीम पहुंची तो उसके बच्चे उस महिला की जेठानी के साथ रह रहे थे। आपको बता दें कि महिला के पति की मृत्यु बाद से उसकी जेठानी बच्चों को संभाल रही थी, उसके बाद से ही महिला का मानसिक स्वास्थ्य खराब हो गया था और वह घर छोड़कर चली गई थी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ