फर्जी पुलिस बनकर सीधी जिला अस्पताल में वसूली करने वाला गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

फर्जी पुलिस बनकर सीधी जिला अस्पताल में वसूली करने वाला गिरफ्तार




फर्जी पुलिस बनकर सीधी जिला अस्पताल में वसूली करने वाला गिरफ्तार


एएसपी की सतर्कता से आरोपी हिरासत में

 सीधी

जिला चिकित्सालय सीधी में फर्जी पुलिस बनकर ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के नाम पर ठगी करने वाला युवक एक्सीडेंटल तथा मारपीट में आने वाले घायलों के ऊपर नजर रखता था जहां अस्पताल में भर्ती होते ही परिजनों से पूछताछ कर मजबूत केस बनाने के नाम पर पैसे की ठगी करता था। ऐसे ही मामले की एक पीड़िता की शिकायत पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

क्या था मामला

हाउसिंग बोर्ड में रहने वाली पार्वती साकेत मारपीट में घायल होकर उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती थी, पीड़िता के द्वारा बताया गया कि रवि द्विवेदी निवासी सोनबर्षा पहाड़ी सिविल ड्रेस में आया और अपने आप को पुलिस वाला बता रहा था तथा बोल रहा था कि एसपी ऑफिस में रहता हूं 5 हज़ार रुपये दे दो तो तुम्हारे केस में अच्छी कार्रवाई हो जाएगी। वहीं पीड़िता ने आरोपी ठग के झांसे में आकर 5 हज़ार भी दे दिया बाकी और भी पैसा आरोपी के अकाउंट में डालना था। पीड़िता द्वारा बताया गया कि जैसे ही जिला चिकित्सालय के बाहर पुलिस चौकी के पास पहुंचे तभी वह भाग निकला। जैसे ही आरोपी भागने लगा तभी शक हुआ कि यह फर्जी पुलिस वाला है। पीड़िता ने इसकी शिकायत तत्काल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजू लता पटले से की। शिकायत प्राप्त होते ही एएसपी ने पुलिस बल द्वारा घेराबंदी कराई गई और आरोपी को हिरासत में लिया गया। खबर लिखे जाने तक आरोपी से पूछताछ जारी थी।

इनका कहना है

हाउसिंग बोर्ड निवासी साकेत परिवार में मारपीट में घायल होकर जिला चिकित्सालय में एक महिला भर्ती थी जहां आरोपी युवक ने पीड़ित से पुलिस बनकर ठगने का प्रयास किया था पीड़ित की शिकायत पर तत्काल हमने घेराबंदी कर आरोपी को हिरासत में लिया गया है तथा अग्रिम कार्रवाई हेतु पूछताछ जारी है।


अंजूलता पटले
एडिशनल एसपी, सीधी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ