सीधी:करेंट की चपेट में आने से बिजली कर्मी झुलसा,पुलिसकर्मियों ने अस्पताल में कराया भर्ती

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी:करेंट की चपेट में आने से बिजली कर्मी झुलसा,पुलिसकर्मियों ने अस्पताल में कराया भर्ती




करेंट की चपेट में आने से बिजली कर्मी झुलसा,पुलिसकर्मियों ने अस्पताल में कराया भर्ती



 सीधी।
पुलिस कॉलोनी में बीते रविवार को दोपहर 1 बजे के लगभग मीटर लगाते वक्त अचानक आए करेंट की चपेट में आने से बिजली कर्मी झुलस गया। जिसे मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने अस्पताल में भर्ती कराया। प्राप्त जानकारी के अनुसार संजय सेन पिता विशंभर सेन उम्र 19 वर्ष निवासी बड़ी खड्डी पुलिस कॉलोनी तरफ मीटर लगाने का काम कर रहा था, बताया गया कि ट्रांसफार्मर के पास अचानक खराब प्लग को हटाने गया था पर मगर उस प्लग में करंट था और बिजली कर्मी उसके चपेट में आ गया। 

खाकी ने दिखाई मानवता

प्रत्यक्षकारियों ने बताया कि जैसे ही घटना घटी है उसी समय यातायात में तैनात सूबेदार भागवत प्रसाद पांडे उसी रास्ते से जा रहे थे जहां उनकी नजर अचानक झुलस रहे बिजली कर्मी पर पड़ी उन्होंने तत्काल आनन-फानन में बिजली कर्मी को अपनी गाड़ी में बैठाकर वायरलेस सेट से अस्पताल चौकी के माध्यम से स्वास्थ्य कर्मियों को अलर्ट करते हुए जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती कराया। डॉक्टरों के मुताबिक अगर उपचार में देरी होती तो पीड़ित को ज्यादा नुकसान पहुंच सकता था। 
उल्लेखनीय है कि सूबेदार भागवत प्रसाद पांडे वही पुलिसकर्मी हैं जो लॉकडाउन के दौरान कई गरीब व्यक्तियों को खाद्य सामग्री पहुंचाने में मदद किया करते थे, तो वहीं लॉकडाउन के नियमों का पालन ना करने पर महज सरल स्वभाव से देसी अंदाज में समझा कर लॉक डाउन का पालन करवाते अनोखे अंदाज में देखे जाते थे जिनका वीडियो सोशल मीडिया समेत देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ