लड़के ने पूछा गर्लफ्रैंड से मिलने जाना है कौन सा स्टीकर लगाऊं,पुलिस ने दिया मजेदार जबाब

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लड़के ने पूछा गर्लफ्रैंड से मिलने जाना है कौन सा स्टीकर लगाऊं,पुलिस ने दिया मजेदार जबाब



लड़के ने पूछा गर्लफ्रैंड से मिलने जाना है कौन सा स्टीकर लगाऊं,पुलिस ने दिया मजेदार जबाब



देश के सर्वाधिक कोरोना से प्रभावित राज्‍यों में नंबर वन पर महाराष्‍ट्र था। इसके अलावा प्रदेश की राजधानी मुंबई में भी हर दिन कोरोना पॉ‍जिटिव केस बहुत तेज रफ्तार से बढ़ रहे हैं ऐसे में प्रदेश सरकार ने महाराष्‍ट्र में लॉकडाउन लगाया है और जिन लोगों को अनुमति दी गई है उनके लिए विशेष नियम बनाए गए हैं। लोग घर में ही रहे इसके लिए मुंबई पुलिस बहुत सख्‍ती दिखा रही है। इस सख्‍ती के बीच मुंबई पुलिस का एक मीम्‍स जमकर वायरल हो रहा है और लोग जमकर मजा ले रहे हैं।


युवक ने पूछा- गर्लफ्रेंड से मिलने जाऊं तो गाड़ी पर किस स्टिकर का इस्तेमाल करूं?

दरअसल, मुंबई में कोरोना के चलते लगाई गई पाबंदियों के बीच मुंबई पुलिस से एक युवक ने ट्वीट कर पूछा मुंबई में अगर मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जाऊं तो गाड़ी पर किस स्टिकर का इस्तेमाल करूं?' इस मजेदार सवाल पर मुंबई पुलिस ने जो जवाब दिया उसको पढ़ कर लोग जमकर मजे ले रहे है।


जानें मुंबई पुलिस ने क्या दिया जवाब

मुंबई पुलिस जो अपने मजेदार मीम्‍स के लिए जानी जाती है उसने इस युवक के सवाल का भी मजेदार जवाब दिया। मुंबई पुलिस ने बड़े ही चुटीले और मजेदार ढ़ंग से जवाब देते हुए लिखा कि 'हम आपकी बात अच्‍छे से समझते है लेकिन दुर्भाग्य से यह हमारी आवश्यक या आपातकालीन श्रेणियों के अंतर्गत नहीं आता है'। पुलिस ने अपने ट्वीट में आगे लिखा इसका आसान सा मतलब ये हौ कि आप सुरक्षित और स्‍वस्‍थ रहें।

मुंबई पुलिस का वायरल हो रहा ये मैसेज

इस ट्वीट को मुंबई पुलिस ने अपने अधिकारिक ट्वीटर पर शेयर किया है। जिसमें युवक का सवाल भी दिख रहा है और पुलिस द्वारा दिया गया मजेदार जवाब भी दिख रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए उस मैसेज को पढ़कर लोग जमकर मजे ले रहे हैं और मुस्‍कुरा रहे हैं। कुछ यूसर्ज पुलिस के इस शानदान जवाब के लिए मुंबई पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ