सीधी: रात को घर में सो रही 32 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी: रात को घर में सो रही 32 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस जांच में जुटी



सीधी: रात को घर में सो रही 32 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस जांच में जुटी



 सीधी
जिला मुख्यालय के समीपस्थ सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत पिपरोहर गांव में दरमियानी रात एक आदिवासी युवती के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी होते ही पुलिस अमला मौके पर पहुंचा। परिजनों के बताए अनुसार संदिग्ध आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामले को लेकर फिलहाल पुलिस द्वारा पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही होने की बात कही जा रही है। 
जानकारी के अनुसार बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात पिपरोहर निवासी जानकी कोल पति गणेश उम्र 32 वर्ष के साथ बुधवार की रात में जब सभी परिजन सो गए थे उसी दौरान उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या करने की जानकारी मिली है। 
शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी देखा कि उसके पूरे कपड़े फटे हुए थे। इसके साथ ही जहां युवती की लाश थी उसके सिर सहित अन्य स्थानों में चोट भी लगी हुई हैं। ऐसे में हत्या की आशंका दुष्कर्म के बाद मानी जा सकती है। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना करने के बाद ही कुछ कह पाने की स्थिति में है लेकिन प्रथम दृष्टया ये लगता है कि युवती के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या की गई है। इसमें हत्या करने वाले कितने हैं, किसने हत्या की, हत्या की वजह क्या थी ? ये तो आरोपियों के गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। फिर भी इस मामले में पुलिस द्वारा पूरी तरह से जांच में जुटे होने सहित शीघ्र जो भी आरोपी होंगे उन्हे गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है। उधर सिटी कोतवाली पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले को लेकर एफआईआर दर्ज नहीं की गई जिस वजह से हम कुछ नहीं कह सकते हैं कि युवती के साथ बलात्कार या हत्या हुई है। पूरी विवेचना के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। 

पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति होगी स्पष्ट : प्रीती

पिपरोहर घटना में विवेचना करने गई कोतवाली से प्रीती वर्मा ने कहा कि फिलहाल इस मामले में हम कुछ नहीं कह सकते। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले को लेकर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। उन्होने कहा कि मौके पर देखा गया तो कोई चोट या कपड़े नहीं फटे थे। घटना की वजह रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ