जानिए दूल्हे की गाड़ी का टायर क्यों खोल ले गई पुलिस, बजह जान हो जाएंगे हैरान

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जानिए दूल्हे की गाड़ी का टायर क्यों खोल ले गई पुलिस, बजह जान हो जाएंगे हैरान



जानिए दूल्हे की गाड़ी का टायर क्यों खोल ले गई पुलिस, बजह जान हो जाएंगे हैरान


एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) में घराती और बाराती आपस में भीड़ गए. मामले को सुलझाने के लिए लोगों ने पुलिस को फोन किया. जिसपर मौके पर पुलिस पहुंच गई और दोनों पक्ष को किसी प्रकार शांत कराया. लेकिन जाते-जाते सुरक्षा के नाम पर दूल्हे की गाड़ी का पहिया ही खोल ले गई. पुलिस की ऐसी कार्यवाई जनपद में चर्चा का विषय बनी हुई है.मामला उत्तरप्रदेश धनापुर थाना क्षेत्र के कुसुम्ही गांव निवास सीरी बिंद का जहाँ एक लड़की की शादी थी. शुक्रवार को बलुआ के महराजगंज से बारात आयी थी.
 शादी के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए तो सूचना पाकर पर मौके पर पुलिस पहुंची. लेकिन कुछ सिपाही दूल्हे की गाड़ी का टायर ही खोल ले गए. इसको लेकर पुलिस का तर्क है कि ऐसा इसलिए किया गया ताकि कहीं कोई गाड़ी ना चोरी कर ले.

पुलिस ने कहा कि आपसी भिड़ंत के बाद घराती और बाराती दोनों वहां से चले गए थे और गाड़ी सुनसान जगह पर खड़ी थी. इसीलिए उसके टायर खोल लिए गए, ताकि कोई कार चुराकर न ले जा सके. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी भी पक्ष से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है. लेकिन बारात में मारपीट के बाद पुलिस का यह कारनामा चर्चा का विषय जरूर बना हुआ है.


दरअसल पूर्वी उत्तर प्रदेश के चंदौली के धानापुर थाना क्षेत्र के कुसम्ही गांव के रहने वाले शीरी बिंद की बेटी की शादी थी. शुक्रवार को चंदौली के ही बलुआ थाना क्षेत्र के एक गांव से बारात आई थी. बताया जाता है कि बारात अभी द्वार पूजा के लिए लड़की के घर की तरफ जा रही थी कि उसी दौरान लड़की पक्ष की तरफ से शादी में शामिल होने आए एक मेहमान की गाड़ी अनियंत्रित होकर दूल्हे की गाड़ी से टकरा गई. इसके बाद देखते ही देखते इस मामूली बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए.

बात सिर्फ कहासुनी तक ही नहीं रुकी, बल्कि दोनों पक्षों मे हाथापाई और मारपीट भी होने लगी. देखते ही देखते हंगामा खड़ा हो गया. बताया जाता है कि इस झगड़े के दौरान घराती पक्ष के जिस व्यक्ति की स्कॉर्पियो दूल्हे की गाड़ी से टकराई थी, उस गाड़ी से किसी ने कैश और मोबाइल चुरा लिया.

उधर जब इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो धानापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. लेकिन घराती पक्ष का व्यक्ति इस बात पर अड़ा था कि विवाद और हंगामें के दौरान उसकी गाड़ी से पैसे गायब हुए हैं जो बैग में रखे हुए थे. चर्चा है कि इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे की गाड़ी का टायर खुलवा लिया और अपने साथ ले गई. ताकि दूल्हे पक्ष के लोगों पर दबाव बना रहे और अगली सुबह इस मामले का हल निकाला जा सके. हालांकि अगले दिन (शनिवार) को कुछ लोगों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने दूल्हे की गाड़ी का टायर वापस लगवा दिया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ