MP:GF ने न्यू ईयर में गिफ्ट में मांगी थी मोबाइल, प्रेमी पहुंचा जेल, जानिए पूरा मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:GF ने न्यू ईयर में गिफ्ट में मांगी थी मोबाइल, प्रेमी पहुंचा जेल, जानिए पूरा मामला



MP:GF ने न्यू ईयर में गिफ्ट में मांगी थी मोबाइल, प्रेमी पहुंचा जेल, जानिए पूरा मामला


गर्लफ्रेंड की डिमांड ने एक आशिक को चोर बना दिया और वह अब जेल पहुंच गया। प्रेमिका ने न्यू ईयर पर गिफ्ट में अपने प्रेमी से फोन की मांग की थी। प्रेमिका की यही ख्वाहिश पूरी करना उसे भारी पड़ गया।

अब प्रेमी जेल में हैं. यह कहानी दतिया का है. गर्लफ्रेंड ने न्यू ईयर के मौके पर बॉयफ्रेंड से गिफ्ट में मोबाइल फोन मांगा. बॉयफ्रेंड के पास पैसे नहीं थे लेकिन गर्लफ्रेंड को नाराज कैसे करता. वो दोस्त के साथ 70 किलोमीटर दूर ग्वालियर पहुंचा और वहां आकर एक छात्रा का मोबाइल फोन लूट लिया.

बॉयफ्रेंड ने कुछ दिन तक चोरी का मोबाइल फोन बंद रखा. उसके बाद अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दिया. गर्लफ्रेंड ने जैसे ही मोबाइल फोन ऑन किया तो पुलिस के रडार में आ गया. माधौगंज पुलिस गर्लफ्रैंड तक पहुंची. लड़की ने पूरी कहानी कह दी. बस उसके बाद पुलिस ने इस लुटेरे बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त को दतिया में दबोच लिया.

घटना माधौगंज थाना इलाके की है. यहां रॉक्सी पुल के पास 7 जनवरी की सुबह ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा डिंपल जगवानी के साथ लूट की वारदात हुई थी. बाइक से आए दो युवकों ने डिंपल के हाथ से मोबाइल छीना और फरार हो गए. छात्रा ने माधौगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई. उधर लुटेरे ने वारदात को अंजाम देने के बाद मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया था. पुलिस मोबाइल लूट की वारदात को ट्रेस करने में लगी थी. लूट की ये पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई थी.


माधौगंज थाना प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि सायबर सेल ने 16 जनवरी को मोबाइल ऑन होने की सूचना दी. लोकेशन ट्रेस होने के बाद ग्वालियर पुलिस दतिया उस लड़की के घर तक पहुंच गई जिसे चोरी का मोबाइल फोन गिफ्ट किया गया था. उससे जानकारी मिलने पर वो आरोपी लड़कों कालू रावत और उसके दोस्त सुभाष रावत तक पहुंच गयी. पुलिस पूछताछ के दौरान पहले तो कालू ने गुमराह करने की कोशिश की. लेकिन छात्रा के साथ मोबाइल लूट की वारदात CCTV में कैद हो गई थी. पुलिस ने जब कालू के सामने CCTV फुटेज दिखाए तो वे सारी हकीकत बता दिए।अब कालू जेल में है. साथ में उसका दोस्त सुभाष रावत भी सलाखों के पीछे पहुंच गया है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ