78 साल के बुजुर्ग युवक ने 12 वर्षीय बच्ची के साथ किया रेप,जानिए कैसे ग्रामीणों ने पकड़ा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

78 साल के बुजुर्ग युवक ने 12 वर्षीय बच्ची के साथ किया रेप,जानिए कैसे ग्रामीणों ने पकड़ा



78 साल के बुजुर्ग युवक ने 12 वर्षीय बच्ची के साथ किया रेप,जानिए कैसे ग्रामीणों ने पकड़ा



राजस्थान (Rajasthan) के सवाईमाधोपुर (Sawai Madhopur) में एक 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (minor girl rape) का मामला सामने आया है.
जिले के खंडार थाना क्षेत्र की घटना के मुताबिक एक 78 साल के बुजुर्ग ने गांव में शनिवार देर शाम एक बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म (kidnap and rape) किया. घटना स्थल पर कुछ ग्रामीणों के देखने के बाद उन्होंने उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने अब इस मामले में पॉक्सो एक्ट (POCSO act) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. वारदात के सामने आने के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश का माहौल है. वहीं बालिका के साथ बुजुर्ग को पकड़ने के बाद लोगों ने वहां उसकी जमकर पिटाई भी की. पुलिस के मुताबिक घटना के बाद बालिका के परिजनों की तरफ से शिकायत दी गई थी जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है.

ग्रामीणों ने सुनी बच्ची की चीखें

पुलिस के मुताबिक घटना शाम के वक्त हुई जब आरोपी ने लड़की को टहलते हुए देखा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खंडार पुलिस थाने के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया बलात्कार पीड़िता के परिवार द्वारा दर्ज करवाई गई प्राथमिकी के अनुसार, आरोपी लड़की को खंडार थाना क्षेत्र के एक सुनसान स्थान पर ले गया. पुलिस के मुताबिक जैसे ही आरोपी बच्ची के साथ बलात्कार कर रहा था, इलाके से गुजर रहे कुछ लोगों ने उसकी चीखें सुनीं और वह उस जगह पर चले गए जहां से वह चीखें सुन रहे थे.

अधिकारी ने आगे बताया कि लोगों ने बालिका को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया और उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद लड़की से उसके माता-पिता और परिवार के सदस्यों के बारे में जानकारी ली गई और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ