शराब के नशे में धुत पत्नी ने पति की गला घोंटकर की हत्या,पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म कबूली

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शराब के नशे में धुत पत्नी ने पति की गला घोंटकर की हत्या,पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म कबूली


शराब के नशे में धुत पत्नी ने पति की गला घोंटकर की हत्या,पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म कबूली



बाड़मेर जिले में एक के बाद एक सनसनीखेज आपराधिक वारदातें सामने आ रही हैं. ताजा मामला बाड़मेर शहर (Barmer city) कोतवाली इलाके का है. यहां शराब के नशे में धुत्त पत्नी (Drunk wife) ने अपने पति का बेल्ट से गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई. मृतक की मां ने इस संबंध में कोतवाली थाने में बहू के खिलाफ मर्डर (Murder) का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार लिया है. पुलिस मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने में जुटी है. वहीं वह इसके साथ ही हत्या के कारणों की पड़ताल में भी लग गई है.

कोतवाली थानाधिकारी उगमराज सोनी ने बताया शहर के जटियो का वास निवासी कुंती पत्नी जयराम ने हत्या के मामले में कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसके बेटे अनिल कुमार की उसकी पत्नी मंजू ने मंगलवार रात को गला घोंटकर हत्या कर दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को वहां से उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

नींद की गोलियां खिलाकर घोंटा गला:-

कोतवाल उगमराज सोनी के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पति-पत्नी दोनों आदतन शराबी हैं. मंगलवार को भी दोनों शराब के नशे में थे. इस दौरान देर शाम दोनों के बीच मामूली कहासुनी हो गई थी. इस पर मंजू ने पति अनिल कुमार को नींद की गोलियां खिला दी. जब वह गहरी नींद में सो गया तो बेल्ट से उसका गला दबा दिया. इससे अनिल की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक की मां की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मंजू से पूछताछ की. पूछताछ में मंजू ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली. इस पर आरोपी पत्नी मंजू को हिरासत में ले लिया गया है. घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया था. शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. उसके बाद ही मौत का वास्तविक कारण सामने आ पायेगा. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ