MP News:बाणसागर डैम के बैक वाटर एरिया में पानी में डूबा मिला युवक युवती का शव,जानिए पूरा मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News:बाणसागर डैम के बैक वाटर एरिया में पानी में डूबा मिला युवक युवती का शव,जानिए पूरा मामला



MP News:बाणसागर डैम के बैक वाटर एरिया में पानी में डूबा मिला युवक युवती का शव,जानिए पूरा मामला


कटनी. एमपी के कटनी जिले ग्राम कोटेश्वर के बाणसागर डैम के बैक वाटर एरिया में रविवार की सुबह एक युवक और युवती का पानी में डूबा हुआ शव मिला. प्रथम दृष्टा मामला प्रेम प्रसंग का माना जा रहा है.

पुलिस ने शव का पानी से निकलवाकर पंचनामा करवाई करते हुए शव को परीक्षण के लिए भेजा गया.
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटेश्वर के बाणसागर डैम के बैक वाटर एरिया में युवक और युवती का पानी में डूबा हुआ शव मिलने की जानकारी स्थानीय निवासियों ने बरही थाने में दी. पुलिस अधीक्षक कटनी सुनील कुमार जैन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार केडिया एवं एसडीओपी विजयराघवगढ़ शिखा सोनी के निर्देशन में टीआई बरही अरविंद जैन द्वारा पुलिस स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए, जिनमें से युवक का शव विनय सिंह उइके पिता उदय उइके उम्र करीब (24) साल निवासी ग्राम कुड़वा थाना बदेरा जिला सतना का होना पहचाना गया है, साथ में मिली नवयुवती के शव की पहचान शहडोल जिले के ब्यौहारी पपौंध थाना क्षेत्र के तिखवा गांव निवासी प्रीति पिता राम गोविंद सिंह मरावी (20) के रूप में की गई है. बाणसागर डैम में युवक-युवती दोनों ने अपने हाथ दुपट्टे में बांधकर डैम में छलांग लगा दी. पुलिस ने के मुताबिक डेडबॉडी दो दिन पुरानी है.


पहचान के लिए विभिन्न थाना क्षेत्रों में किया जा रहा संपर्क:

 युवती की पहचान के प्रयास जारी है, इसके लिए विभिन्न छान थाना क्षेत्रों में प्रयास किया जा रहा है, पुलिस को मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है, फिर भी युवक युवती ने किन स्थितियों में आत्महत्या की इसके लिए पुलिस हर संभावित कारण की जांच कर रही है।

पुलिस को नव युवती की शिनाख्त में भी मिली सफलता: 


वहीं थाना बरही अंतर्गत ग्राम कोटेश्वर के पास बाणसागर डैम के बैक वाटर एरिया में मिले नवयुवक एवं नवयुवती के शव के प्रकरण में बरही पुलिस को शीघ्र सफलता मिल गई है। नवयुवती की पहचान प्रीति सिंह मरावी पिता राम गोविंद सिंह मरावी उम्र 20 साल निवासी ग्राम तिखवा थाना पपौंध तहसील ब्यौहारी जिला शहडोल के रूप में हुई है। मौके पर पहुंचे दोनो के परिवार जन ने बताया कि दोनों बचपन से एक दूसरे को प्रेम करते थे किंतु विगत 10 फरवरी को युवक का विवाह माता पिता द्वारा अन्यत्र कर दिए जाने से दोनों ने दुखी होकर एक दूसरे के साथ मरने का निर्णय लिया पुल से कूदकर अपनी जान दे दी । जिनका शव बहते हुए बाणसागर डैम के बैक वाटर एरिया में जाकर मिला ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ