MP:रूस छोड़कर आई लड़की मध्यप्रदेश के लड़के से रचाई शादी,जानिए कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:रूस छोड़कर आई लड़की मध्यप्रदेश के लड़के से रचाई शादी,जानिए कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी


MP:रूस छोड़कर आई लड़की मध्यप्रदेश के लड़के से रचाई शादी,जानिए कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी



इंदौर. कहते हैं जब प्यार होता है, तब ना महजब दिखता है, ना कोई सरहद. कुछ ऐसा ही किस्सा मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी हुआ है. दरअसल, रशिया (Russian Girl Marry Indian Boy) की एक युवती इंदौर (Indore News) की बहू बनी है. हम बात कर रहे हैं रूस की लीना बैरकोलसेव और इंदौर के एक यंग शेफ ऋषि वर्मा ( Leena Barcolsev Rishi Verma love story) की.

दोनों की पहली मुलाकात रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में फोटो खींचने के दौरान हुई थी. फिर दोनों की दोस्ती (Russian Girl Indian Boy unique love story) हो गई. धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ी. बताया जा रहा है कि ऋषि ने वीडियो कॉल पर अलीना को प्रपोज किया. जानकारी के मुताबिक अब दोनों हिंदू रीति-रिवाजों से दिसंबर पर विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि कपल (Russian Girl Indian Boy unique love story)ने पहले ही कोर्ट मैरिज कर लिया है. अब इस साल के अंत कर दोनों परिणय सूत्र में बंध जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंदौर के सप्तश्रृंगी नगर में रहने वाले ऋषि वर्मा हैदराबाद में बतौर शेफ काम कर रहे थे. इस दौरान वे यूरोप के ट्रिप पर गए. 2019 में वे रूस के सेंट पीटर्सबर्ग पहुंचे. इस दौरान उनकी मुलाकात अलीना बैरकोलसेव से हुई. फोटो क्लिक करने के दौरान दोनों में बातचीत शुरू हुई. ऋषि ने अलीन को फोटो क्लिक करने के लिए कहा था. इसी बहाने दोनों में दोस्ती हो गई. फिर दोनों फोन पर बातें करने लगे.

पहली मुलाकात प्यार में बदली, वीडियो कॉल पर किया प्रपोज

बातों बातों में दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी. फिर ऋषि ने अलीना को वीडियो कॉल पर ही प्रपोज कर दिया. कुछ वक्त बात अलीन ने भी हां कर दिया. इस बीच कोरोना संक्रमण के कारण कड़ी पाबंदियां लग गई. दोनों काफी वक्त तक एक दूसरे से मिल नहीं सके.

दिसंबर 2021 में वीजा मिलने के बाद अलीना इंदौर आ गई, फिर कभी वापस नहीं गई. अलीन के भारत आने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और कोर्ट मैरिज के लिए अर्जी लगाई. फिर 24 फरवरी को दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली. कपल का कहना है कि अब वे हिंदी रीति-रिवाजों से दिसंबर में दोबारा शादी करने वाले हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ