मझौली कॉलेज प्राचार्य की गुंडागर्दी आई सामने,स्थानीय पत्रकार के साथ की धक्कामुक्की और बदसलूकी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मझौली कॉलेज प्राचार्य की गुंडागर्दी आई सामने,स्थानीय पत्रकार के साथ की धक्कामुक्की और बदसलूकी




मझौली कॉलेज प्राचार्य की गुंडागर्दी आई सामने,स्थानीय पत्रकार के साथ की धक्कामुक्की और बदसलूकी


पूरे भारतीय मीडिया को अपमानित करना प्राचार्य को पड़ सकता है भारी


विधायक से मिल पत्रकारों ने की जांच कार्यवाही की मांग।

सीधी/मझौली , रवि शुक्ला। मामला शासकीय कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय मझौली का है जहां नवीन प्राचार्य के पदस्थ होते ही दिन प्रतिदिन नित नए कारनामे एवं घटनाएं देखने व सुनने को मिल रही हैं। इसी कड़ी में विगत दिनों कॉलेज मे रखें फर्नीचर एवं अन्य सामग्री बिना समिति की बैठक व टेंडर के बेची जा रही थी। जबकि कोई भी शासकीय सामग्री बिना जनभागीदारी समिति के बैठक एवं अवलोकन अनुशंसा के बिना नहीं बेची जा सकती। जिसकी भनक मीडिया को लग गई मीडिया के पहुंचने पर कॉलेज के अधिकारी कर्मचारी वहां से भाग खड़े हुए क्रेता एवं चपरासियों से पूछे जाने पर विक्रय करना बताया गया जब वहां से मीडिया के लोग वापस चले आए तो थोड़ी ही देर में एक स्थानीय पत्रकार पहुंचा जिसे देख प्राचार्य आरके वर्मा आग बबूला होते हुए गुंडा गर्दी पर उतारू हो गए और पत्रकार से बदसलूकी करते हुए धक्कामुक्की की एवं उसका प्रेस कार्ड लेकर फर्जी पत्रकार बताते हुए जेल भिजवाने एवं लाइसेंस रद्द कराने की धमकी देने लगे।
 यहां तक की विधायक एवं जनप्रतिनिधियों के खिलाफ खबर चलाने की चैलेंज भी दे डाले। जिसका खबर प्रकाशन एवं वीडियो वायरल होने के बाद खबर है कि बेचे जा रहे फर्नीचर और सामग्री पुनः वापस रखी गई है। और अपनी चोरी छिपाने के लिए मीडिया में फूट डालो और राज करो की नीति अपनाने में जुट गए है।


कॉलेज के कर्मचारियों पर रचने लगे आरोप प्रत्यारोप:-

 अवकाश के दिनों में कुछ गिने चुने पत्रकारों को कॉलेज में बुलाकर एक दूसरे अधिकारियों कर्मचारियों पर आरोप-प्रत्यारोप रचने लगे हैं। बता दें कि घटना विगत 28 मई 2022 की है सुबह से ही कॉलेज प्रशासन द्वारा कबाड़ीयों को बुलवाकर फर्नीचर एवं अन्य सामग्री बेची जा रही थी जिसकी भनक मीडिया को लग गई और मीडिया कर्मी पहुंच बेशकीमती लकड़ी के फर्नीचर एवं अन्य सामग्री जो कम लागत से ओवरहालिंग करा उपयोगी बनाई जा सकती थी कॉलेज की सामग्री का गमन करने से बचा लिया गया। चोरी पकड़े जाने पर कॉलेज प्राचार्य द्वारा कॉलेज के अन्य अधिकारियों कर्मचारियों का आरोप-प्रत्यारोप लगाया जा रहा है।


विधायक से मिल पत्रकारों ने की जांच कार्यवाही की मांग:-

 इस संबंध में 31 मई को गरीब कल्याण सम्मेलन मझौली में आयोजित कार्यक्रम में आए क्षेत्रीय विधायक कुंवर सिंह टेकाम से मीडिया के लोग मुलाकात कर आवेदन पत्र के माध्यम से जांच कार्यवाही की मांग किए जिसके जांच कार्यवाही के लिए विधायक द्वारा आवेदन पत्र एसडीएम मझौली सुरेश अग्रवाल को सौंपा गया है।

मीडिया जगत में आक्रोश-----


मीडिया के शिरकत के बाद चोरी से सामग्री एवं फर्नीचर विक्रय करने में असफल मझौली कॉलेज प्राचार्य आरके वर्मा खुद को मझौली कॉलेज के कायाकल्प बदलने बताते हुए पूरे भारतीय मीडिया पर निगेटिव मात्र खबरें प्रकाशन करने का आरोप लगाया गया जो वायरल वीडियो से प्रमाणित हो रहा है जिससे पूरे मीडिया कर्मी अपमानित एवं आक्रोशित हैं जिला स्तर के वरिष्ठ पत्रकार साथियों को अवगत कराते हुए क्षेत्रीय विधायक से मिल कार्यवाही की मांग की गई है आने वाले समय में वरिष्ठ पत्रकारों के अनुमति पर धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन पत्र सौंपा जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ