MP:लुटेरों ने ATM में बोला धावा,एक तोड़ा दूसरे को उखाड़ा,अलार्म बजते भागे चोर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:लुटेरों ने ATM में बोला धावा,एक तोड़ा दूसरे को उखाड़ा,अलार्म बजते भागे चोर



MP:लुटेरों ने ATM में बोला धावा,एक तोड़ा दूसरे को उखाड़ा,अलार्म बजते भागे चोर


इंदौर. इंदौर में एटीएम लूटने वाले गैंग ने धावा बोल दिया. गैंग ने दो जगह एटीएम लूटने की कोशिश की लेकिन दोनों जगह नाकाम रहा. इस बीच एक जगह सायरन बज गया और लुटेरे दुम दबाकर भाग गए.

हालांकि वहां लगे एटीएम में उनकी तस्वीरें कैद हो गयी हैं जिनके आधार पर पुलिस अब लुटेरों की तलाश कर रही है.

इंदौर में देर रात एटीएम लूटने की नीयत से एक गैंग ने दो जगह धावा बोला. बदमाश एटीएम बूथ में दाखिल हुए. एक एटीएम में तोड़फोड़ की और दूसरे एटीएम को जमीन से ही उखाड़ लिया. बदमाश एटीएम साथ ले जाने की नीयत से वहा पहुंचे थे, लेकिन अचानक सायरन बजना शुरू हो गया और फिर एटीएम कंट्रोल रूम पर अलर्ट पहुँच गया. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. लेकिन अलार्म बजने के कारण बदमाश मौके से भाग चुके थे.

एटीएम लूट का पहला मामला पंढरीनाथ थाना क्षेत्र के जवाहर मार्ग का है. यहां स्थित एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया. बदमाशों ने एटीएम से रुपये निकालने के लिए उसमें तोडफ़ोड़ कर डाली. मगर रूपए निकालने में सफल नहीं हो पाए. बदमाश जब वारदात को अंजाम दे रहे थे तभी वहां का सायरन बज उठा. इसकी जानकारी एटीएम के कंट्रोल रूम पर पहुंच गई. हालांकि वहां पुलिस के आने के पहले ही चोर भाग गए. पुलिस ने यहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमे मुंह पर कपड़ा लपेटकर एक युवक आकर छेड़छाड़ करता हुआ नजर आ रहा है.

दूसरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के रानीपुरा का है. यहां भी बदमाशों ने एटीएम बूथ में रखी मशीन को निशाना बनाया. बदमाश यहां पूरी तैयारी से पहुंचे थे. बदमाशों ने एटीएम मशीन को जमीन से ही उखाड़ दिया था, लेकिन वह मशीन नहीं ले जा पाए. बदमाशों ने दोनों एटीएम बूथ पर लूट की कोशिश सिलसिलेवार की थी. पहले एटीएम पर वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारी रात में ही घटना स्थल पर पहुँच गए थे. वह जब निरीक्षण कर रहे थे, उसी वक़्त उन्हें दूसरे एटीएम पर तोड़फोड़ की जानकारी मिली. आनन फानन में पुलिस बल को वहा भेजा गया,लेकिन बदमाश तब तक फरार हो गए थे. गनीमत रही कि बदमाश दोनों ही जगह से कुछ खास नहीं ले जा सके.


आशंका है बदमाश हथियार औजार लेकर गाड़ियों से पूरी तैयारी के साथ यहां पहुंचे थे. वो एटीएम से मौके पर पैसा न मिलने की सूरत में मशीन ही साथ ले जाना चाहते थे. पुलिस के लिए अब बदमाशों को पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की बड़ी चुनौती बनी हुई है.एटीएम मे छेड़छाड़, तोड़फोड़ और लूट की कोशिश करने वाले गिरोह को पुलिस लंबे समय से तलाश रही है. पुलिस को आशंका है कि यह बाहरी गैंग का कारनामा हो सकता है. पंढ़रीनाथ थाना, कोतवाली थाना के साथ साथ अब क्राइम ब्रांच को भी मामले की छानबीन और आरोपियों की धरपकड़ के निर्देश दिए गए हैं. पुलिस को आशंका है कि राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कुछ गिरोह इसमें शामिल हो सकते हैं. पुलिस अब सीसीटीवी में नजर आ रहे हुलिया के आधार पर हाल ही में जेल से छूटे बदमाशों की तलाश में है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ