MP: SDM ने पूर्व विधायक को लगाई लताड़,बोली मुझे काम मत सिखा, दम है तो नोकरी से हटवा,दफा हो जा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP: SDM ने पूर्व विधायक को लगाई लताड़,बोली मुझे काम मत सिखा, दम है तो नोकरी से हटवा,दफा हो जा



MP: SDM ने पूर्व विधायक को लगाई लताड़,बोली "मुझे काम मत सिखा, दम है तो नोकरी से हटवा दो",दफा हो जा"



मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन के बड़नगर तहसील में पानी निकासी को लेकर एसडीएम और पूर्व विधायक शांतिलाल धाबाई के बीच जमकर विवाद हो गया. एसडीएम ने कह दिया कि मुझे नौकरी से निकलवा देना चल हट.

बड़नगर एसडीएम निधि सिंह ने पूर्व विधायक से कहा कि तू मुझे अपना काम मत सिखा, तेरे में दम है तो नौकरी से हटवा कर बता, दफा हो जा यहां से. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

'तू मुझे अपना काम मत सिखा और यहां से दफा हो जा'

दरअसल मामला तब सामने आया जब ग्राम बंग्रेड में मेन चौराहे पर पुलिया पर पानी जमा हो गया था. पानी लोगों के घरों में घुस रहा था. एसडीएम को इसकी शिकायत मिली, जिसके बाद एसडीएम निधि सिंह दल बल के साथ वहां पर पहुंचीं और जेसीबी की सहायता से पानी निकासी करवा रही थीं. तभी पूर्व विधायक शांतिलाल धाबाई वहां पर पहुंचे और कहा कि पानी निकासी दूसरी जगह से पाइप डालकर निकालो और इस बात पर एसडीएम निधि सिंह से अभद्रता से बात करने लगे. इसी बीच एसडीएम को गुस्सा आया और उन्होंने धबाई को जमकर लताड़ लगाई. उन्होंने कह दिया कि तू मुझे अपना काम मत सिखा और यहां से दफा हो जा, अगर मुझे नौकरी से हटा सकता है तो हटा कर देख.
वहीं निधि सिंह ने कलेक्टर से भी बात करने को भी कहा. फिर भी पूर्व विधायक नहीं माने और विवाद करते रहे. विवाद बढ़ता देख वहां मौजूद पूर्व विधायक के समर्थक उन्हें जबरदस्ती वहां से खींच कर ले गए, नहीं तो मामला और भी बढ़ जाता. फिलहाल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और वायरल वीडियो में एसडीएम पूर्व विधायक को अभद्रता करने पर लताड़ते हुए नजर आ रही हैं. अब माना जा रहा है कि पूर्व विधायक ने एसडीएम निधि सिंह की शिकायत कलेक्टर से और मुख्यमंत्री से की है. अब देखना यह होगा क्या सत्ताधारी पार्टी काम करने वाली एसडीएम को हटाती है या फिर पुरस्कृत करती है.




क्रेडिट:TV9

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ