MP: कागज की नाव की तरह पानी में बह गई लग्जरी कार,,सवार थे 4 लोग,किया गया रेस्क्यू,वीडियो वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP: कागज की नाव की तरह पानी में बह गई लग्जरी कार,,सवार थे 4 लोग,किया गया रेस्क्यू,वीडियो वायरल



MP: कागज की नाव की तरह पानी में बह गई लग्जरी कार,,सवार थे 4 लोग,किया गया रेस्क्यू,वीडियो वायरल



मध्यप्रदेश में बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. बीते 24 घंटे में प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश के कारण बाढ़ के हालात बन गए. बंगाल की खाड़ी में बन रहे दबाव के कारण इंदौर में बुधवार को तेज बारिश देखने को मिली

यहां तेज बारिश के बाद शहर के कई क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति बन गई. बुधवार की देर रात यहां एक लग्जरी कार भी तेज पानी के बहाव में कागज की नाव की तरह बह गई. कार में 4 लोग सवार थे. मौके पर मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्कत कर कार सवार लोगों को बाहर निकाला. गुरुवार सुबह 8 बजे तक चौबीस घंटे में करीब 3 इंच बारिश रिकॉर्ड की गई.

शहर के मध्य इलाके में स्थित चंद्रभागा पुल पर जलजमाव के कारण वाहन भी डूब गए. तेज बारिश और आंधी तूफान के चलते नया पीठा रोड पर पेड़ भी गिर गया. यह पेड़ कई वाहनों के ऊपर गिरा. इसमें कई वाहन भी छतिग्रस्त हो गए. इलाके के रहवासी, निगमकर्मी और पुलिस कर्मियों ने मिलकर पेड़ को गाड़ियों के ऊपर से हटाया. मौसम विभाग ने भी बारिश की चेतावनी कर दी है. बता दें कि बुधवार रात अचानक तेज बारिश शुरु हुई जो गुरुवार सुबह लगभग 7 बजे तक जारी रही. बारिश से पहले बदलों की गड़गड़ाहट और बिजली की चमक ने अपनी दस्तक दी.

कलेक्टर समेत निगम कर्मचारियों ने संभाला मोर्चा

बुधवार देर रात अचानक हुई तेज बारिश के बाद शहर के कई इलाके जलमग्न हो गए. बारिश अधिक होने और जलजमाव होने से इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने रात को ही निगम अफसरों को अलर्ट किया. रात में ही निगम कंट्रोल रूम से कई अधिकारी पहुंच गए और लगातार जलनिकासी को लेकर मैदानी अमले को निर्देश देते रहे. सड़कों के किनारे लगे चैंबर खोले ताकि पानी का बहाव न रुके.

कार बहने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि बुधवार की रात शुरू हुई भारी बारिश के बाद एक कार बह गई. मध्य इलाके में तेज बारिश के कारण पानी भर गया है. इसी दौरान एक लग्जरी कार यहां से गुजरी. जो तेज पानी के बहाव में फंस गई. इसके बाद यह कार पानी के साथ नाव की तरह बहने लगी. लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने कार में सवाल 4 लोगों को बाहर निकाला. साथ ही वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया.

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सुबह होते ही एमपीईबी ने काम शुरू कर दिया. बिजली कंपनी के पीआरओ अवधेश शर्मा के अनुसार शहर में पांच से ज्यादा जगह बिजली कंपनी की टीमें नगर निगम के साथ मिलकर सुधार कार्य कर रही हैं. निगम की टीमें लाइन पर गिरे पेड़ों को हटा रही हैं. इसके बाद लाइन सुधार किया जा रहा है, आसमानी बिजली कड़कने से फीडर बंद किए गए थे.


क्रेडिट:News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ