Brahmastra Film:रणवीर आलिया की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Brahmastra Film:रणवीर आलिया की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार



Brahmastra Film:रणवीर आलिया की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार

Brahmastra Box Office Collection Day 3: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म का हर शो हाउसफुल जा रहा है.ब्रह्मास्क्ष बॉलीवुड का सूखा खत्म करने में कामयाब साबित हुई है. इस फिल्म ने सिर्फ अपने देश में ही नहीं दुनियाभर में हिट का झंडा लहरा दिया है.ब्रह्मास्त्र तीन दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि कुछ ही दिनों में ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी.

रणबीर कपूर ने अपनी सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बिना किसी हॉलीडे के भी ये फिल्म छा गई है. रणबीर ने अपनी फिल्म संजू का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ये वीकेंड रणबीर के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग रहा है.

तीसरे दिन किया इतना बिजनेस
ब्रह्मास्त्र ने पहले ही दिन 37 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 42 करोड़ और तीसरे दिन 46 करोड़ का बिजनेस किया है. जी हां संडे को ब्रह्मास्त्र ने शानदार कमाई की है. जिसके बाद फिल्म का टोटल करीब 125 करोड़ हो गया है. 125 करोड़ तीन दिन में कमाने के बाद इस फिल्म ने लोगों की उम्मीदें और बढ़ा दी हैं.

ब्रह्मास्त्र को ऑडियन्स और क्रिटिक के मिक्स रिव्यू मिले हैं. कुछ लोग फिल्म को बहुत बेकार बता रहे हैं तो कुछ इसके वीएफएक्स की काफी तारीफ कर रहे हैं. मिक्स रिव्यू के बीच भी दुनियाभर में ब्रह्मास्त्र का बोलबाला है. वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने दो दिनों में 160 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ