औरंगाबाद की मशहूर You Tuber हुई थी लापता, इटारसी स्टेशन पर मिली

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

औरंगाबाद की मशहूर You Tuber हुई थी लापता, इटारसी स्टेशन पर मिली



औरंगाबाद की मशहूर You Tuber हुई थी लापता, इटारसी स्टेशन पर मिली


रेलव पुलिस को कंट्रोल रूम से मैसेज मिला था जिसके बाद वह सक्रिय हुई। शनिवार देर रात काव्या के स्वजन उसे लेने के लिए इटारसी पहुंचे और उसे लेकर वापस रवाना हो गए।

जीआरपी के अनुसार किसी बात पर नाराज होकर काव्या महाराष्ट्र के औरंगाबाद स्थित अपने घर से लापता हो गई थी। बेटी के गुम होने से फ्रिकमंद उसके माता पिता ने उसकी तलाश में एक वीडियो जारी किया था। साथ ही महाराष्ट्र पुलिस को भी खबर दी थी। पुलिस ने अपने स्तर पर जानकारी जुटाकर इटारसी स्टेशन स्थित जीआरपी थाने को संदेश दिया, जिसके बाद उसे यहां ट्रेन से सुरक्षित उतार लिया गया।

जानकारी के मुताबिक काव्या अपने परिवार के साथ औरंगाबाद में रहती है। वे लोग मूलत: उत्तर प्रदेश के लखनऊ के रहने वाले हैं। काव्या घर से निकलकर लखनऊ की ओर जाने वाली ट्रेन में सवार हो गई थी। उसे इटारसी स्टेशन पर उतार लिया गया। गौरतलब है कि काव्या एक मशहूर यूट्यूबर है। यूट्यूब चैनल पर उसके 43 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। फेसबुक पर भी उसकी अच्छी फॉलोइंग है। काव्या के पेज और चैनल पर उसकी मां अनु यादव ने एक वीडियो संदेश जारी कर उसके बारे में जानकारी देने की गुहार लगाई थी। इंटरनेट मीडिया पर उसके शुभचिंतक और फॉलोवर्स उसके मिलने की प्रार्थना कर रहे थे। महाराष्ट्र का हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस एक्शन में आ गई।
महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर से लापता हुई यूट्यूबर 'बिंदास' काव्या को इटारसी में रेलवे पुलिस ने ट्रेन से बरामद किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ