Crime news:कंझावला जैसी घटना, कार के नीचे फंसे युवक को तीन किमी तक घसीटा, हुई दर्दनाक मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Crime news:कंझावला जैसी घटना, कार के नीचे फंसे युवक को तीन किमी तक घसीटा, हुई दर्दनाक मौत



Crime news:कंझावला जैसी घटना, कार के नीचे फंसे युवक को तीन किमी तक घसीटा, हुई दर्दनाक मौत



उत्तरप्रदेश के बदायूं जिले में दिल्ली के कंझावला जैसा हादसा सामने आया है। कोतवाली क्षेत्र के सिरासौला गांव में गुरुवार रात दर्दनाक हादसा हो गया। भोजन कर सड़क पर टहल रहे युवक को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी।
युवक कार के बोनट में फंस गया और चालक उसे घसीटता हुआ तीन किलोमीटर दूर अपने घर तक पहुंच गया। वहां जैक लागकर युवक का शव निकालने लगा तभी पीछे से ग्रामीण और यूपी 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार कब्जे में ले लिया। 

बिल्सी क्षेत्र के गांव रायपुर बुजुर्ग निवासी उमेश (23) गुरुवार को बहन ऊषा के घर सिरासौल गांव गया था। शाम करीब सात बजे खाना खाकर टहलने निकल गया। सड़क पर बिल्सी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसा होते देख ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े तो चालक कार तेजी से भगाने लग गया। इसी बीच उमेश कार के नीचे फंस गया। इससे बेपरवाह चालक तीन किलोमीटर तक अपने गांव हरगनपुर तक शव को कार से घसीटते हुए ले गया। कार को घर के अंदर ले जाकर जैक लगा शव को निकालने लगा। 

पीछे से यूपी 112 पुलिस के साथ ग्रामीण पहुंच गए। वहां कार चालक कल्लू उर्फ कल्याण को दबोच लिया। कार के नीचे फंसे युवक की मौत हो चुकी थी। किसी तरह शव को निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ सुनील कुमार का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी चालक से पूछताछ की जा रही है। 

शव को निकालकर कहीं और फेंकना चाहता था चालक

उमेश तेज रफ्तार कर की टक्कर के बाद कार के नीचे फंस गया। चालक कल्लू उर्फ कल्यान को जब इसका पता लगा तो उसने कई बाद कार को सड़क पर लहराकर शव निकालने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहा। वह कार को तेज रफ्तार से भगाते हुए अपने घर हरगनपुर पहुंच गया। वहां शव को निकालकर कहीं फेंकने की योजना बना रहा था कि पीछे से पुलिस पहुंच गयी और वह पकड़ा गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ