IND vs AUS: चोट के बाद अस्वस्थ हुए डेविड वॉर्नर,उछालभरी पिच ने बढ़ाई मुश्किलें

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

IND vs AUS: चोट के बाद अस्वस्थ हुए डेविड वॉर्नर,उछालभरी पिच ने बढ़ाई मुश्किलें



IND vs AUS: चोट के बाद अस्वस्थ हुए डेविड वॉर्नर,उछालभरी पिच ने बढ़ाई मुश्किलें



स्पोर्ट्स डेस्क। डेविड वॉर्नर का भारत का दौरा काफी खराब रहा है। सीरीज के शुरूआती दौर में बल्लेबाज का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। दिल्ली की उछालभरी पिच ने उनकी मुश्किलें और बढ़ा दी हैं।

मोहम्मद सिराज की गेंद उनके बल्ले के निचले किनारे से जा रही है और उनकी कोहनी से टकरा गई। इससे उन्हें इलाज की जरूरत पड़ी है। कुछ ओवरों के बाद सिराज की गेंद फिर से उनके हेलमेट पर लगी। इससे वह असहज हो गए।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा का मानना है कि शनिवार को दूसरे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट के दूसरे दिन के मैच के दौरान पता चलेगा कि इस पिच पर सर्वश्रेष्ठ स्कोर क्या हो सकता है। साथ ही यह भी कहा कि गेंद लगने के चलते चोटिल डेविड वॉर्नर फील्डिंग करने मैदान पर ना आएं। अगर वह ठीक नहीं होते हैं तो उनकी जगह मैथ्यू रेनशॉ फील्डिंग कर सकते हैं।

ख्वाजा ने किया खुलासा

ख्वाजा ने कहा, "मुझे अभी भी लगता है कि पिच में ज्यादा उछाल और स्पिन नहीं है जैसा कि नागपुर में था। हालांकि, थोड़ी बहुत गेंदें ऊपर नीचे रह रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह मैच कैसा रहता है लेकिन, विकेट उस उछाल के कारण ही नागपुर से थोड़ा अलग है।
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के 263 रन पर ऑल आउट होने के बाद वॉर्नर भारतीय पारी के दौरान मैदान पर नहीं उतरे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि फॉक्स क्रिकेट के अनुसार, बल्लेबाजी करते समय अपने शरीर पर बार-बार चोट लगने के बाद अनुभवी सलामी बल्लेबाज अस्वस्थ महसूस कर रहा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ