एक्टर प्रवीण कुमार पाण्डेय स्टारर कॉमेडी सीरीज ' जी हुज़ूर' का पहला एपिसोड मुरारी चला हीरो बनने हुआ रिलीज़

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एक्टर प्रवीण कुमार पाण्डेय स्टारर कॉमेडी सीरीज ' जी हुज़ूर' का पहला एपिसोड मुरारी चला हीरो बनने हुआ रिलीज़



एक्टर प्रवीण कुमार पाण्डेय स्टारर कॉमेडी सीरीज ' जी हुज़ूर' का पहला एपिसोड मुरारी चला हीरो बनने हुआ रिलीज़ -

राही प्रोडक्शंस के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर हुआ रिलीज़ -



मुरारी हीरो बनना चाहता है । और वह मुंबई में स्थित एक कास्टिंग एजेंसी में जाता है । वहा उससे रजिस्ट्रेशन फीस जमा कराया जाता है, इस शर्त पर की हम आपको स्टार बना देंगे । 
और फिर शुरू होता है । मुरारी की जेब ढीली कराना । पहले रजिस्ट्रेशन के नाम पर फीस , फिर फार्म भरने पर रिश्वत , फिर पोर्टफोलियो बनाने की फीस फिर आर्टिस्ट कार्ड की फीस, फिर ग्रूमिंग सेशन की फ़ीस । पूरे 100 दिन शूट के नाम पर एग्रीमेंट कराते है । और किरदार देते है चड्डी वाले चंदू का। और मना करने पर 3 लाख का जुर्माना भरने की धमकी । 

एक एक्टर को गुमराह करना और उससे पैसे ऐठना मुंबई में बहुत सारी एजेंसी कर रही है । मुरारी की पीड़ा को उजागर करती यह कहानी हास्यास्पद तरीके में बुनी गई है । जो बेहद जीवंत नज़र आती है   

राही प्रोडक्शंस के बैनर तले सूट हुई कॉमेडी सीरीज ' जी हुज़ूर ' का पहला एपिसोड रिलीज़ हो चुका है । राही प्रोडक्शंस के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ इस सीरीज में मुख्य भूमिका सीधी जिले के गिजवार में जन्मे प्रवीण कुमार पाण्डेय ने निभाया है । जी हुज़ूर सीरीज का पहला एपिसोड मुरारी चला हीरो बनने भोपाल में शूट किया गया है। जी हुज़ूर के पहले एपिसोड के राइटर व क्रिएटर धर्मेंद्र अहिरवार है । डायरेक्टर सचिन गौर , प्रोड्यूसर देव सिद्धू है । मुरारी की भूमिका में प्रवीण कुमार पाण्डेय , सुंदरी की भूमिका में पूजा कंडारे, डमरू की भूमिका में यश सोनी , दादा भाई व घुमोघ ठेठ की भूमिका में धर्मेंद्र अहिरवार , दीवान की भूमिका में बसंत मोहने , माया जी की भूमिका में निक्स शेख है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ