MP Politics News : कमलनाथ बीजेपी में होंगे शामिल? कई बड़े नेताओं को लेकर अटकलें तेज,इन 12 विधायकों का नाम आया सामने

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP Politics News : कमलनाथ बीजेपी में होंगे शामिल? कई बड़े नेताओं को लेकर अटकलें तेज,इन 12 विधायकों का नाम आया सामने

 

mp_news_kamalnath_politics


MP Politics News : कमलनाथ बीजेपी में होंगे शामिल? कई बड़े नेताओं को लेकर अटकलें तेज,इन 12 विधायकों का नाम आया सामने

 

 

Madhya Pradesh Politics: कमलनाथ के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने की अटकलों को लेकर प्रदेश में सियासी गहमागहमी जारी है. इस बीच ऐसी भी खबरें हैं कि उनके कई कट्टर समर्थक भी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. प्रदेश में बह रही सियासी बयार ऐसा ही कुछ इशारा कर रही है. राजनीति के जानकार से लेकर आम लोग तक कमलनाथ के फैसले को लेकर टकटकी लगाकर बैठे हैं. कहा ये भी जा रहा है कि कमलनाथ के साथ हजारों लोग BJP ज्वाइन करने वाले हैं. क्या वाकई अगर ऐसा है तो फिर इंदौर कैसे छूट सकता है? यहां भी कमलनाथ के समर्थक अपने 'नाथ' के पीछे पीछे जाने को बेकरार दिख रहे हैं.

इंदौर की बात करें तो यहां नाथ समर्थकों की बड़ी संख्या है और बडे़ नाम भी हैं. इनमें पूर्व विधायक विशाल पटेल, पूर्व विधायक संजय शुक्ला, पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा सहित कई नाम हैं. इन नामों के बीच जिनका पहला बयान सामने आया वो सज्जन सिंह वर्मा का था. कहा जाता है कि सज्जन सिंह वर्मा का राजनीतिक जीवन कमलनाथ से काफी प्रभावित रहा है.

 

सज्जन सिंह वर्मा ने क्या कहा?

 

 

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि मान सम्मान और अपमान किसी नेता को बड़े फैसले लेने पर मजबूर कर देता है. उनका इशारा साफ था कि भलें ही कुछ हो न हो लेकिन कमलनाथ को कांग्रेस के आला नेता वो सम्मान और तवज्जो नहीं दे रहे हैं, जो पहले दिया करते थे. सज्जन वर्मा ने तो कह दिया है कि जहां कमलनाथ रहेंगे वे उनके साथ ही रहेंगे. उन्होंने अपने एक्स (X) अकाउंट पर कांग्रेस का पंजा हटाकर श्रीराम का पोस्टर लगाया है, जिसके बाद इस मुद्दे को और भी बल मिल रहा है.

 

मध्य प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर से बड़ा सियासी उलटफेर हो सकता है।कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें हैं। शनिवार को छिंदवाड़ा दौरा रद्द कर कमलनाथ अपने बेटे के साथ दिल्ली पहुंचे थे। उसके बाद के उनके बीजेपी में शामिल होने की खबरे हैं। एमपी कांग्रेस के सीनियर नेता इन खबरों को निराधार बता चुके हैं। हालांकि कमलनाथ ने अभी तक इन खबरों का खंडन नहीं किया है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कमलनाथ के बंगले में जय श्रीराम का झंडा लगा हुआ है।

 

               कमलनाथ के करीब विधायक कौन-कौन?
 

 

o                 संजय उईके-       बैहर से विधायक

o             नीलेश उईके-      पांढुर्ना से विधायक

o             सोहन बाल्मीकि- परासिया से विधायक

o             विजय चौरे-        सौंसर से विधायक

o               कमलेश शाह-      अमरगढ़ा से विधायक

o            दिनेश गुर्जर-       मुरैना से विधायक

o             मधु भगत-         परसवाड़ा से विधायक

o           विवेक पटेल-      वारासिवनी से विधायक

o          लखन घनघोरिया- जबलपुर से विधायक

o          योगेंद्र सिंह-       लखनादौन से विधायक

o            रजनीश सिंह-     केवलारी से विधायक

o             सिद्धार्थ कुशवाहा- सतना से विधायक

 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ