MP News: रनवे पर क्रैश हुआ प्लेन, हादसे में ट्रेनी महिला पायलट जख्मी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: रनवे पर क्रैश हुआ प्लेन, हादसे में ट्रेनी महिला पायलट जख्मी



MP News: रनवे पर क्रैश हुआ प्लेन, हादसे में ट्रेनी महिला पायलट जख्मी


गुना। मध्य प्रदेश के गुना से बड़ी खबर सामने आई है. नीमच से सागर जा रहा एक ट्रेनी विमान गुना में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. हादसे में एक ट्रेनी महिला पायलट जख्मी हो गई है. विमान ने नीमच से सागर जाने उड़ान भरी थी, लेकिन गुना के पास विमान के इंजन में खराबी आ गई. इस वजह से ट्रेनी पायलट ने गुना एरोड्रम पर उतारने की परमिशन मांगी थी, लेकिन गुना हेलिपैड के रनवे पर उतरते समय विमान क्रैश हो गया और तालाब किनारे गिर गया.

प्रारंभिक तौर पर जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक बुधवार की दोपहर करीब 3 बजे विमान में खराबी आने के बाद 22 वर्षीय प्रशिक्षु पायलेट नैंसी मिश्रा ने गुना हवाई अड्डे पर कंट्रोल रूम से संपर्क किया था. जहां ट्रेनी पायलट ने गुना रनवे पर विमान उतारने की अनुमति मांगी थी. अनुमति मिलने के बाद पायलट द्वारा विमान की ऊंचाई कम की गई और गुना रनवे पर लैंड कराने के दौरान विमान क्रैश होकर झाड़ियों में टकरा गया. लैंडिंग के वक्त विमान रनवे से आगे निकलकर गोपालपुरा की तरफ चला गया. जहां विमान क्रैश होकर तालाब किनारे झाड़ियों में जाकर गिरा.
हादसे में ट्रेनी महिला नैंसी मिश्रा घायल हो गई है. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं हादसे की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड तुरंत मौके पर पहुंची. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही कैंट पुलिस सहित एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचीं और पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए महिला पायलट को रेस्क्यू करते हुए घटना की जानकारी एयरलाइंस कंपी को भेजी है. क्रैश विमान का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें विमान का मलबा पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ