108MP कैमरा वाले फोन 10 हजार से भी कम मिल रहे,यहां देखें सभी की पूरी डिटेल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

108MP कैमरा वाले फोन 10 हजार से भी कम मिल रहे,यहां देखें सभी की पूरी डिटेल



108MP कैमरा वाले फोन 10 हजार से भी कम मिल रहे,यहां देखें सभी की पूरी डिटेल 


1 अप्रैल को शुरू हुई फ्लिपकार्ट की बिग बचत डेज सेल आज खत्म होने वाली है। ऐसे में अगर आप इस सेल में बंपर ऑफर और डिस्काउंट के साथ फोन नहीं खरीद पाए हैं, तो आज आपके लिए आखिरी मौका है।
इस सेल में हर कैटिगरी के स्मार्टफोन तगड़ी डील में मिल रहे हैं। वहीं, अगर आप 10 हजार रुपये से कम में अपने लिए एक जबर्दस्त हैंडसेट तलाश रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। सेल के आखिरी दिन आप 10 हजार रुपये से कम की कीमत में 108 मेगापिक्सल तक के मेन और 32 मेगापिक्सल तक के सेल्फी कैमरा वाले फोन खरीद सकते हैं।

खास बात है कि इन फोन में आपको 256जीबी तक की इंटरनल मेमरी भी मिलेगी। हम आपको जिन फोन के बारे में बता रहे हैं, उनमें रियलमी और मोटोरोला भी शामिल हैं। इन फोन पर तगड़ा बैंक डिस्काउंट और जबर्दस्त एक्सचेंज डील भी दी जा रही है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला अडिशनल डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। तो आइए जानते हैं इस डील के बारे में।

रियलमी C53

6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 9,499 रुपये है। सेल में आप इस फोन को खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। कंपनी इस फोन पर 7,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। फीचर्स की बात करें तो फोन में आपको 6.74 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलेगा। फोन का मेन कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Unisoc T612 चिपसेट दिया गया है।

इनफिनिक्स हॉट 40i

8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला यह फोन सेल में 9,299 रुपये का मिल रहा है। फोन खरीदने के लिए अगर आप SBI या ICICI के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 1 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक दिया जा रहा है। यह फोन 8,700 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ भी आपका हो सकता है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ Unisoc T606 प्रोसेसर और 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है।

मोटोरोला G32

8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला यह फोन सेल में 9,999 रुपये में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में फोन खरीदने पर आपको 8,500 रुपये तक का फायदा हो सकता है। फीचर्स की बात करें, तो मोटो के इस फोन में आपको 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसकी बैटरी 5000mAh की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ