JIO की नई सर्विस हुई शुरू,मिलेगा 50 दिन तक सब कुछ रहेगा Free,जानिए किसे मिल रहा यह फायदा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

JIO की नई सर्विस हुई शुरू,मिलेगा 50 दिन तक सब कुछ रहेगा Free,जानिए किसे मिल रहा यह फायदा



JIO की नई सर्विस हुई शुरू,मिलेगा 50 दिन तक सब कुछ रहेगा Free,जानिए किसे मिल रहा यह फायदा



रिलायंस जियो की नई सर्विस Jio AirFiber 136 नए शहरों में पहुंच गई है। कुछ दिन पहले तक यह 5352 शहरों में उपलब्ध थी, लेकिन अब 5488 शहरों के यूजर जियो एयर फाइबर का मजा ले सकते हैं। जियो एयर फाइबर किन राज्यों के किन शहरों में पहुंचा है, इसकी जानकारी आप कंपनी की वेबसाइट से ले सकते हैं।
जियो एयर फाइबर की खास बात है कि यह उन इलाकों में भी फाइबर जैसी स्पीड ऑफर करती है, जहां अभी फाइबर सर्विस पहुंची भी नहीं है। इसमें कंपनी 1Gbps तक की इंटरनेट स्पीड दे रही है।

जियो एयर फाइबर को कंपनी खास प्रोमोशनल ऑफर के साथ लगवाने का मौका दे रही है। इसमें यूजर्स को 50 दिन की जियो एयर फाइबर सर्विस फ्री मिलेगी। इंटरनेट यूज करने के लिए इसमें आपोक 1000GB डेटा मिलेगा। जियो एयर फाइबर के प्लान्स की शुरुआती कीमत 599 रुपये है। इन्हें आप 6 और 12 महीने के लिए सब्सक्राइब करा सकते हैं। प्लान्स में कंपनी 550 से ज्यादा डिजिटल टीवी चैनल और 15 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस दे रही है। आइए जानते हैं जियो एयरफाइबर के दो सबसे सस्ते प्लान में।

जियो एयर फाइबर का 599 रुपये वाला प्लान


जियो एयर फाइबर का यह प्लान 30Mbps की इंटरनेट स्पीड स्पीड ऑफर करता है। इसमें आपको इंटरनेट यूज करने के लिए 1000जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का ऐक्सेस दे रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5, जियो सिनेमा और इरोज नाउ के साथ टोटल 11 ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलता है।

जियो एयर फाइबर का 899 रुपये वाला प्लान


जियो एयर फाइबर के इस प्लान में आपको 100Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। प्लान में कंपनी 1000जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इस प्लान में भी आपको 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का ऐक्सेस मिलेगा। इसनमें कंपनी डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5 और जियो सिनेमा के साथ कई पॉप्युलर ओटीटी ऐप्स से फ्री ऐक्सेस दे रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ